scriptVIDEO : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान घायल युवक से मिलने पहुंचे, बोले- आरोपियों को जल्द करें गिरफ्तार | Former CM Shivraj Singh Chauhan has reached to meet the injured youth | Patrika News

VIDEO : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान घायल युवक से मिलने पहुंचे, बोले- आरोपियों को जल्द करें गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: May 20, 2019 02:18:31 pm

भाजपा कार्यकर्ता को घर में घुसकर मारी गोली – परिजनों व गांव वालों ने किया चक्काजाम

INDORE

VIDEO : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान घायल युवक से मिलने पहुंचे, बोले- आरोपियों को जल्द करें गिरफ्तार

इंदौर. रविवार रात हातोद के ग्राम पालिया में हुई घटना के बाद घायल मां-बेटे से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर पहुंचे। अरबिंदो अस्पताल में भर्ती युवक ने चौहान को बताया कि भाजपा को वोट देने पर गुस्साए लोगों ने उनके पिता की हत्या कर दी। इस बात से परिजन व गांव वालों में भी आक्रोश है जिसके चलते शिवराज सिंह चौहान के आने के करीब 1 घंटे पहले से ही लोगों ने चक्काजाम कर दिया।
पूर्व सीएम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अस्पताल में विधायक रमेश मेंदोला, शंकर लालवानी, सुदर्शन गुप्ता और महापौर मालिनी गौड़ सहित कई भाजपा नेता पहुंचे। चौहान ने अरबिंदो अस्पताल में प्रेसवार्ता ली। उन्होंने कहा किसी पार्टी को वोट देने पर गोली मार दी जाए ये पहली बार हुआ है। आमतौर पर जब चुनाव होते है तो प्रतिस्पर्धा होती है लेकिन दुश्मनी नहीं होती है। कमलनाथ की सरकार आने के बाद शांति के टापू को अशांति में बदला जा रहा है। चौहान बोले कांग्रेस के लोगों ने पहले पूछा और नेमीचंद ने जब भाजपा पार्टी को वोट देने की बात कही तो उन्हें धमकी दी और शाम होते ही उन्हें गोली मार दी गई। बचाने में बेटे और पत्नी भी गंभीर घायल हो गए है ये देश को कहा ले जा रहे हैं ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो