scriptपूर्व मंत्री की भाभी की कोरोना से मौत, 4 दिन पहले मां बेटे मिले थे पॉजिटिव | Former finance minister sajjan singh verma bhabhi died from Corona | Patrika News

पूर्व मंत्री की भाभी की कोरोना से मौत, 4 दिन पहले मां बेटे मिले थे पॉजिटिव

locationइंदौरPublished: Jul 05, 2020 10:17:23 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

शनिवार सुबह उनका निधन हो गया

coronavirus death

पूर्व वित्त मंत्री की भाभी की कोरोना से मौत, 4 दिन पहले मां बेटे मिले थे पॉजिटिव

इंदौर। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की 52 वर्ष की भाभी का शनिवार को कोरोना से निधन हो गया। कोरोना से संक्रमित उनके भतीजे का अरविंदो अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक 4 दिन पहले मां बेटे जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद इन्हें कोविड केयर अस्पताल श्री अरविंदो मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। सज्जन सिंह वर्मा की भाभी की तबीयत शुरू से ही नाजुक बताई जा रही थी। शनिवार सुबह उनका निधन हो गया। डॉक्टर ने बताया कि उनके बेटे की हालत ठीक है। वर्मा की भाभी इंदौर के खजराना क्षेत्र की रहने वाली हैं। इनके संपर्क में आए लोगों की हिस्ट्री निकाल कर उनकी भी जांच की जाएगी।

 

244 लोगों की हो चुकी है मौत
शहर में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 4833 हो गई। वही इसी शहर में कोरोना से मरने वालों की 244 संख्या हो गई। जिला प्रशासन हर संभव प्रयास के बाद भी यहां मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिला प्रशासन ने द्वारा लोगो से अपील कर रहा है कि कोरोना से बचने के लिए अपने घर मेें रहे और सुरक्षित रहें। शनिवार की रात जारी मीडिया बुलेटिन के अनुसार 1584 सैंपल प्रात्त हुए और 23 नए संक्रमित मरीज सामने आए। वही 45 कोरोना मरीजो को डिस्चार्ज किया गया अब तक इंदौर शहर में 3772 कोरोना मरीजो को डिस्चार्ज किया जा चुका है। शहर में अभी तक कुल एक्टिव के 817 है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो