scriptइंदौर एसएसपी से बोले पूर्व विधायक – मुख्यमंत्री से आपकी शिकायत करूंगा, आपके खिलाफ धरने पर भी बैठूंगा | Former MLA from Indore SSP - I will complain to the Chief Minister | Patrika News

इंदौर एसएसपी से बोले पूर्व विधायक – मुख्यमंत्री से आपकी शिकायत करूंगा, आपके खिलाफ धरने पर भी बैठूंगा

locationइंदौरPublished: Oct 17, 2019 12:20:11 pm

पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल और एसएसपी में कहासुनी
ट्रक चोरी की रिपोर्ट नहीं लिखने की शिकायत

इंदौर एसएसपी से बोले पूर्व विधायक - मुख्यमंत्री से आपकी शिकायत करूंगा, आपके खिलाफ धरने पर भी बैठूंगा

इंदौर एसएसपी से बोले पूर्व विधायक – मुख्यमंत्री से आपकी शिकायत करूंगा, आपके खिलाफ धरने पर भी बैठूंगा

नीतेश पाल @ इंदौर. पुलिस के रवैये से नाराज पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल का गुस्सा बुधवार को फूट पड़ा। उन्होंने आजादनगर थाने में ट्रक चोरी की एफआइआर नहीं लिखे जाने की शिकायत की तो एसएसपी ने उन्हें परेशान करने की बात कह दी। पटेल ने उन्हें मुख्यमंत्री से तो शिकायत करने और धरने पर बैठने की चेतावनी दी।
पटेल को झाबुआ से लौटते समय विधानसभा 5 युवक कांग्रेस अध्यक्ष संतोष यादव ने आजादनगर थाने में ट्रक चोरी की एफआइआर नहीं लिखने की शिकायत की। हालांकि पटेल इसके लिए टीआइ को बोल चुके थे। पटेल के मुताबिक, उन्होंने झाबुआ से लौटने के दौरान एसएसपी को फोन लगाकर 3 अक्टूबर 2019 को पार्थ इंटरप्राइजेस का ट्रक (एमपी09-एचएच-7270) चोरी होने पर गौरव साहू द्वारा आजाद नगर थाने पर आवेदन और वाहन मालिक, ड्राइवर, मैकेनिक के बयान के बाद भी एफआइआर दर्ज नहीं होने की शिकायत की।
एफआइआर दर्ज करने का आग्रह करने पर एसएसपी ने कहा, आप एसपी पूर्व या सीएसपी से बात करें। पटेल ने कहा, मैं अपराधी व गलत काम के लिए नहीं बोल रहा हूं। इस पर एसएसपी ने कहा, आप मुझे परेशान कर रहे हो तो पटेल उखड़ गए और बोले, इसी थाने में वरिष्ठ नागरिक नरेंद्र जोशी निवासी पिंक सिटी से धोखाधड़ी मामले में दो माह तक केस दर्ज नहीं किया गया। आपने तो एफआइआर नहीं लिखवाई, एडीजी को जानकारी दी तो तुरंत एफआइआर हो गई। जब उनकी बात नहीं सुन रही हैं तो आम जनता किस तरह परेशान होती होगी। पटेल ने कहा, वे उनके खिलाफ मुख्यमंत्री कमलनाथ को शिकायत करेंगे और धरने पर भी बैठेंगे।
ट्रक चोरी की एफआइआर नहीं की दर्ज
पहले धोखाधड़ी मामले में टीआइ टालते रहे। ट्रक चोरी की एफआइआर दर्ज नहीं की जा रही थी। एसएसपी को शिकायत की, लेकिन उनका रवैया गलत था। उनकी शिकायत करूंगा और जरूरत पड़ी तो धरने पर भी बैठूंगा।
– सत्यनारायण पटेल, पूर्व विधायक
टीआइ को दिया नोटिस
पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने फोन कर २४ दिन से ट्रक चोरी का केस दर्ज नहीं होने की जानकारी दी। मैंने उन्हें एसपी मो. यूसुफ कुरैशी को जानकारी देने को कहा। उन्हें बताया, शहर में दो एसपी होने पर सीधे टीआइ को निर्देशित करूंगी तो ठीक नहीं रहेगा। तब पटेल ने कहा, क्या अब आपको फोन नहीं लगाऊं? आपने पहले भी लेन-देन के एक मामले में कार्रवाई नहीं की थी। इसके बाद फोन काट दिया। मैंने एसपी कुरैशी से मामला पता करवाया। आजाद नगर थाने में ट्रक चोरी का केस दर्ज करवाया है। शिकायत के इतने दिन तक कार्रवाई नहीं होने पर टीआइ को शोकाज नोटिस देकर जानकारी मांगी है।
रुचिवर्धन मिश्र, एसएसपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो