scriptशराब पीकर पत्नी से लड़ा, अनजान ही मार गए चाकू | Fought with wife after drinking alcohol, unknown persons stabs him | Patrika News

शराब पीकर पत्नी से लड़ा, अनजान ही मार गए चाकू

locationइंदौरPublished: Aug 04, 2020 10:42:22 am

Submitted by:

Manish Yadav

इंदौर के रविदास नगरमें हुई वारदात

Marpit

Marpit

इंदौर. रविदास नगर में रहने वाले युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। बताया जाता है कि नशे की हालत में उसका पत्नी से विवाद हो गया था। उनकी आपस में लड़ाई हो रही थी। इसी दौरान तीन अज्ञात बदमाश आए और ईंट और चाकू से हमला कर भाग गए।
पुलिस के अनुसार भानू चंदेल पिता तुलाराम चंदेल (40) की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। भानू ने पुलिस को बताया कि वह कल शराब पीकर घर आया। इस बात पर उसका पत्नी रानी से विवाद हो गया। पत्नी उसके साथ गाली-गलौज कर रही थी। उनके बीच में विवाद चल रहा था, तभी पास में खड़े तीन लड़के आ गए। तीनों आकर उससे विवाद करने लगे। उनका कहना था कि शराब पीकर हंगामा क्यों कर रहा है। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा तो आरोपियों ने पहले पास ही में पड़ी हुई ईंट उसके सिर पर मारी और फिर चाकू से हमला कर दिया। उसने शोर मचाया तो बदमाश वहां से भाग गए। उसने पत्नी सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
शराबियों ने की मारपीट
भागीरथपुरा में शराब के नशे में बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट की है। राकेश पिता मोतीलाल यादव ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे मे रवि बौरासी व राजू हंगामा कर रहे थे। उसने मना किया तो बदमाशों ने पत्थर उठाकर हमला कर दिया। उसे पत्थर मारने लगे तो बचकर घर की ओर भागा। घर के बरामदे में बैठा। कुछ देर बाद आरोपी अपने साथियों के साथ वहां पर आ गए और फावड़े तथा डंडे से पीटना शुरू कर दिया। जब भाई राजेश बचाने के लिए आया तो उसे भी पीट दिया।
शराब के रुपए मांगे, नहीं दिए तो पीटा
तेजाजी नगर में बदमाश ने शराब के लिए युवक को पीट दिया। सागर तंवर पिता आनंद तंवर (21) निवासी ग्राम कैलोद करताल की शिकायत पर धर्मेंद्र तंवर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी ने शराब के लिए रुपए नहीं देने पर मारपीट की और मोटरसाइकिल में तोडफ़ोड़़ कर दी। वहीं गेंदालाल पिता सीताराम निवासी अमर पैलेस के साथ कमल और मनीष ने, सलीम पिता प्यारे मियां निवासी नंदननगर के साथ मुख्तियार ने शराब के रुपयों के लिए मारपीट की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो