कार से ऑइल टपकने का झांसा दिया, लगाई लाखों की चपत

कार से ऑइल टपकने का झांसा दिया, लगाई लाखों की चपत

इंदौर. कार के बोनट से ऑइल टपकने का बहाना बनाकर सीट पर रखे रुपयों से भरा बेग व लैपटॉप उड़ाने वाले गिरोह ने एक बार फिर शहर के दो थाना क्षेत्रों में २ व्यापारियों को निशाना बनाते हुए लाखों की चपत लगाई है। रविवार को केमिकल व्यवसायी की कार से गिरोह के सदस्य ने पर्स उड़ाया तो मंगलवार को दवा व्यवसायी की कार से ढाई लाख व अन्य सामान उड़ा दिया। दोनों मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।

केस - 1
जूनी इंदौर पुलिस के मुताबिक फरियादी मनीष पिता प्रहलाद मोटलानी निवासी खातीवाला टैंक की शिकायत पर सोमवार रात को केस दर्ज किया गया। मनीष ने बताया कि पिता के साथ कार से लोहा भवन के सामने लोहामंडी पहुंचे थे। कार रोकते ही एक युवक ने कार से ऑइल टपकने की बात कही। उसके जाने के कुछ मिनट बाद ही एक अन्य ने युवक भी उन्हें कार से ऑइल टपकने की बात बताई। दूसरे युवक की बात सुनकर वे कार से उतरकर बोनट खोलने लगे। सीट पर रखे बेग, जिसमें ढाई लाख केस, लैपटॉप व जरूरी दस्तावेज थे, उसे बदमाश मौका देखकर उड़ा ले गया।

केस - 2
भंवरकुआं थाने में केमिकल व्यापारी फरियादी विकेश मदान निवासी राजेंद्र नगर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया। विकेश ने बताया पत्नी व बच्चे के साथ वे थाना क्षेत्र की वैदा बिल्डिंग ब्यूटी मार्ट दुकान के सामने पहुंचे थे। उनकी पत्नी शॉपिंग के लिए गई। तभी एक युवक ने कार के बोनट से ऑइल टपकने की बात कही। यह सुन व्यापारी कार से उतरे तो उन्होंने देखा कार के नीचे हरे रंग का केमिकल पड़ा है। यह देख उन्होंने बोनट खोला। तभी बदमाश कार में रखा पर्स जिसमें २ हजार नकद, दस्तावेज व एक अन्य बेग, दो लैपटॉप जिसमें एक एपल व एक एचपी कंपनी का गायब था।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned