scriptFRAUD : दोस्त ने ही लगा दी साढ़े सात लाख की चपत, फिर हुआ ये… | FRAUD : friend only hit seven and a half million | Patrika News

FRAUD : दोस्त ने ही लगा दी साढ़े सात लाख की चपत, फिर हुआ ये…

locationइंदौरPublished: Aug 29, 2019 05:58:29 pm

पुलिस के पास पहुंचा मामला, अब तक दर्ज नहीं किया प्रकरण

Indore News. मालवीय नगर में रहने वाले एक युवक को उसके दोस्त ने ही बिट क्वाइन के नाम पर करीब साढ़े सात लाख की चपत लगा दी। पुलिस के पास मामला पहुंचे एक सप्ताह से अधिक समय हो गया है, लेकिन पुलिस ने भी अब तक कार्रवाई नहीं की है।
शिकायतकर्ता अंसार खान पिता हयात खान ने पुलिस को बताया कि मेरे मित्र अनुज साहू ने मुझे उसके मित्र राहुल से मिलवाया। दोनों ने कहा कि रुपए मेगा क्वाइन कंपनी में इन्वेस्ट कर दो जिससे रुपए बिट क्वाइन के जरिए मिलेंगे। प्रतिदिन डॉलर के रूप में रुपया वॉलेट में आएगा और बिट क्वाइन के जरिए रुपया परिवर्तित होगा। अंसार ने बताया कि मुझसे 7 लाख 50 हजार रुपए यह कहकर जमा करवाए कि एक साल बाद मूल राशि का 110 प्रतिशत रुपया मिलेगा तथा हर दिन का लाभ अलग से आएगा।
दोस्त अनुज ने झांसा देकर मुझसे ६ लाख रुपए उसके साले आशीष राठी को दिला दिए और डेढ़ लाख रुपए अनुज खुद मुझसे ले गया। अनुज ने मेरे खजराना थाना क्षेत्र में आने वाले घर से ही रुपए लिए। इसके बाद मेरे मोबाइल पर मेरी आईडी बना दी। अलग-अलग किश्तों में मुझे आरओआई का लाभ भी दिया, लेकिन मूल राशि नहीं लौटाई जा रही है। अनुज, विपुल, आशीष राठी और राहुल ने सुनियोजित ढंग से मेरे साथ ठगी की और करीब साढ़े सात लाख रुपए ले लिए। मेरे वॉलेट में जो राशि थी उसे भी विपुल और राहुल ने उनके अकाउंट में ट्रांसफर करवा ली। अंसार का कहना है कि पुलिस थाने और वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज नहीं कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो