डिलेवरी बॉय को चपत लगाने वाला पकड़ाया

डिलेवरी बॉय को चपत लगाने वाला पकड़ाया

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 01 2018 10:42:14 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

आरोपी एटीएम से रुपए निकाल कर देने के बहाने कीमती कैमरा लेकर फरार हो गया था

इंदौर, एरोड्रम थाना क्षेत्र में पिछले दिनों फ्लीपकार्ट कंपनी के डिलेवरी बॉय को ५० हजार की चपत लगाकर भागे आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी एटीएम से रुपए निकाल कर देने के बहाने कीमती कैमरा लेकर फरार हो गया था।

टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अमानत में खयानत मामले में फरार आरोपी आशु उर्फ विशेष १९ पिता गोविंद जोशी निवासी साहू कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। २४ जुलाई को फरियादी कौशल सोलंकी निवासी गुरूनगर, आरोपी को ५० हजार कीमत का निकोन कैमरा डिलेवरी देने कालानी नगर पहुंचा। आरोपी ने फोन पर फरियादी पर घर न बुलाते हुए कहीं और बुलाया। इसके बाद फिर दूसरा पता बताकर उसे वहां बुलाया। कैमरे लेने के दौरान आरोपी ने एटीएम से रुपए निकालकर लाने को कहा। भरोसे में आकर डिलेवरी बॉय ने उसे कैमरा दे दिया। काफी देर तक उसके वापस नहीं लौटने पर फरियादी को शंका हुई। देर तक वह उसे कालोनी में तलाशता रहा। जिस नंबर से उससे संपर्क हुआ वह भी बंद हो गया। इसके बाद वह मामले में शिकायत करने थाने पहुंचा। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही से कैमरा बरामद किया है।

एेसे लगाई चपत
कैमरा लेते ही आरोपी वहां स्थित एक मकान में चोरी छुपे घुस गया। इसके बाद वह मकान के पिछले हिस्से से होते हुए फरार हो गया। इसके बाद आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है।

केरोसिन पीने से मासूम की तबियत बिगड़ी

इंदौर, मल्हारगंज थाना क्षेत्र में ढ़ाई साल की मासूम की केरोसिन पीने से तबियत बिगड़ गई। बच्ची की तबियत बिगड़ता देख परिजन उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। एमवाय प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी की जिंसी में रहने वाली ढ़ाई वर्ष की मासूम को उसके परिजन उपचार कराने पहुंचे। यहां कुछ देर चले उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे डिस्चार्ज कर दिया। तब परिजनों ने बताया की बच्ची घर पर खेलते हुए चिमनी के पास पहुंच गई। यहां बोटल में भरे केरोसिन कुछ मात्रा में उसने पी लिया। तबियत बिगड़ते ही उसे उल्टी होने लगी। उपचार के दौरान डॉ ने बच्ची को खतरे से बाहर बताया। संभवत: फर्श पर फैला केरोसिन मासूम ने चाटा था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned