अनोखा फ्रॉड : APPLE के iTunes की मदद से शिक्षिका के खाते से उड़ा लिए हजारों रुपए, नहीं आया एक भी ओटीपी VIDEO

अनोखा फ्रॉड : APPLE के iTunes की मदद से शिक्षिका के खाते से उड़ा लिए हजारों रुपए, नहीं आया एक भी ओटीपी VIDEO

Hussain Ali | Publish: Jun, 25 2019 04:23:46 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

इशा का कहना था कि वह घर में किसी काम में व्यस्त थी तब उनके खाते 22 ट्रांजेक्शन से हजारों रुपए निकल गए।

इंदौर. शहर की एक शिक्षिका के साथ ऑनलाइन फ्रॉड का अनूठा मामला सामने आया है। ठगी करने वाले ने महज 10 से 11 मिनट के अंदर उनके खाते से हजारों रुपए उड़ा दिए। इस संबंध में शिक्षिका ने पुलिस जनसुनवाई में शिकायत की है।

पलासिया थाना क्षेत्र में रहने वाली इशा दोषी के साथ यह ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है। उन्होंने एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह से इस संबंध शिकायत की है। इशा का कहना था कि वह घर में किसी काम में व्यस्त थी तब उनके खाते 22 ट्रांजेक्शन से हजारों रुपए निकल गए। हैरत तो इस बात की थी कि उनके मोबाइल में एक भी ओटीपी नहीं आया। इस संबंध में उन्होंने बैंक में शिकायत की तो पता चला कि ठग ने उनके खाते से आइट्यून जो कि प्ले स्टोर की तरह एपल कंपनी की ऐप है की मदद से रुपए निकाले हैं। इस मामले में एसपी ने क्राइम ब्रांच से जांच कराने की बात कही है।

मूक-बधिर दंपती ने की पड़ोसी की शिकायत

indore

पुलिस जनसुनवाई में एक ऐसा भी मामला सामने आया, जिसमें एक मूक-बधिर दंपती ने अपने 6 वर्षीय बेटे की मदद से अधिकारियों के समक्ष शिकायत दर्ज करवाई। जोशी कॉलोनी में रहने वाले मनीष शिंदे ने एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह चौहान के समक्ष शिकायत की है। वह अपनी पत्नी के साथ आए थे। इशारों में दंपती अपनी शिकायत दर्ज करा रहे थे, तभी उनका 6 वर्षीय बेटा माता-पिता के साथ हुई बदसलूकी की दास्तां बयान करने लगा। वह कहने लगा पुलिस हमारी मदद नहीं कर रही है। पड़ोस में रहने वाला परिवार उन्हें धमका आता है। पूर्व में मारपीट भी कर चुका है। आरोप है कि परिवार अवैध रूप से सट्टा चलाता है। उनसे उन्हें जान का खतरा भी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned