सहेली ने ही दिया दगा, क्रेडिट कार्ड चुराकर निकाल लिए 7.5 लाख रुपए

सहेली ने ही दिया दगा, क्रेडिट कार्ड चुराकर निकाल लिए 7.5 लाख रुपए

Hussain Ali | Publish: Mar, 17 2019 02:04:17 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

सहेली ने ही दिया दगा, क्रेडिट कार्ड चुराकर निकाल लिए 7.5 लाख रुपए

इंदौर. निजी कंपनी में काम करने वाली महिला को उसकी सहेली ने ही लाखों की चपत लगा दी। बताया जाता है कि भरोसे का फायदा उठाकर पहले क्रेडिट कार्ड का पासवर्ड हासिल किया और फिर कार्ड चुराकर साढ़े सात लाख रुपए निकाल लिए। अब घर बदलकर फरार हो गई है।

पुलिस के अनुसार शिवानी तिवारी निवासी पद्मालय कॉलोनी की शिकायत पर प्रमिला सरकार पिता सुखेन्दु सरकार दीन दयालपुरम हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सतना के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। शिवानी ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी कंपनी में सीनियर टीम लीडर के पद पर काम करती है। आरोपित से उनकी जान पहचान है। उसका उनके घर पर आना-जाना भी है। इसी का फायदा आरोपित ने उठाया है। वह घर पर नहीं थी। इसी दौरान आरोपित वहां पर आई थी। आरोपित ने उसकी अलमारी से बिना पूछे तीन क्रेडिट कार्ड निकाल लिए। वह उस पर भरोसा करती थी। इसी के चलते उसके सारे पासवर्ड भी उसे पता है। इसका ही उसने फायदा उठाया है। आरोपित ने बाद अलग- अलग तारीखों से कुल 07 लाख 50 हजार रुपये निकाल लिए। उन्हें जब बैंक से इस बारे में जानकारी मिली तो उसने प्रमिला से रुपए मांगे। इस पर उसने रुपए नहीं दिए और बहना बनाकर टाल दिया था। इसके बाद अपना घर भी बदल लिया। यहां तक की जो मोबाइल नंबर वह चला रही थी। वह भी बंद कर दिया है। जब कोई और रास्ता नहीं बचा तो पुलिस में शिकायत की। अब पुलिस आरोपित महिला के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

हाथ जोडक़र रुपए लिए अब दे रहे धमकी

एक अन्य मामला कनाडिय़ा क्षेत्र का है। यहां रहने वाली महिला के साथ ही उसके परिचितों ने ठगी की है। उससे पहले तो लाखों रुपए उधार लिए, लेकिन जब चुकाने की बारी आई तो धमकी दे रहे हैं। कनाडिय़ा पुलिस के अनुसार सपनासिंह सोलंकी निवासी करुणा सागर अपार्टमेंट कनाडिय़ा रोड की शिकायत पर संजय पिता आरएस डेविड निवासी न्यू केशव नगर उदयपुर राजस्थान, और उसकी पत्नी नीतू के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने 35 लाख रुपए उधार मांगे थे जो कि तीन माह में वापस करने के लिए बोला था। इस पर बैंक व नकदी के माध्यम से 35 लाख रुपए उधार दे दिए थे। जब तीन माह बाद रुपए मांगे थे। इस पर आरोपितों ने रुपए देने से मना कर दिया। उसने दबाव बनाया तो धमकाने लगे। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। परेशान होकर उन्होंने पुलिस में शिकायत की। अब पुलिस दोनों पर कार्रवाई कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned