धोखाधड़ी : जिस प्लॉट पर चल रहा था बैंक का लोन, उसे सवा करोड़ में बेच दिया

धोखाधड़ी : जिस प्लॉट पर चल रहा था बैंक का लोन, उसे सवा करोड़ में बेच दिया

Hussain Ali | Publish: Nov, 10 2018 04:35:58 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एमजी रोड इलाके का एक प्लॉट को बेचने के नाम पर प्रॉपर्टी कारोबारी से सवा करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की गई।

इंदौर. एमजी रोड इलाके का एक प्लॉट को बेचने के नाम पर प्रॉपर्टी कारोबारी से सवा करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की गई। पैसा देने के बाद पता चला कि प्लॉट पर तो बैंक का लोन चल रहा है।

एमजी रोड पुलिस ने बताया, काछी मोहल्ला निवासी प्रॉपर्टी कारोबारी लक्की उर्फ इंद्रजीत चावला की रिपोर्ट पर हरिओम शर्मा, पत्नी चंद्रकांता शर्मा व सास गौमतीबाई शर्मा निवासी खातीवाला टैंक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया। लक्की व हरिओम परिचित है। सुतारगली में 500 वर्गफीट के प्लाट का सौदा हरिओम से किया था। इसके लिए एक करोड़ 25 लाख रुपए आरटीजीएस कर हरिओम को दिए। करीब छह महीने से रजिस्ट्री कराने में हरिओम आनाकानी कर रहा था। इस बीच लक्की को पता चला कि जिस प्लॉट का सौदा उन्होंने किया है, उस पर निजी बैंक का लोन चल रहा है। उसकी रजिस्ट्री तो बैंक में गिरवी है। हरिओम से इस बारे में पूछने पर पहले वह बहाने बनाने लगा। बाद में उसने कहा, उसकी एक प्रॉपर्टी का सौदा होने वाला है। उससे मिले रुपए बैंक में जमा कर लोन खत्म करवा देगा। इसके बाद वह लक्की को प्लॉट की रजिस्ट्री कर देगा। टालमटोली के चलते फरियादी ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में हरिओम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned