scriptजनता की हिफाजत को दिन रात मुस्तैद पुलिस, सब्जिवालों ने उन्ही पर किया पथराव | Full lockdown violated vegetable owners pelted stone at mp police | Patrika News

जनता की हिफाजत को दिन रात मुस्तैद पुलिस, सब्जिवालों ने उन्ही पर किया पथराव

locationइंदौरPublished: Apr 08, 2020 09:12:47 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

हमला करने वाले 6 में से 4 आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

jail.jpg

जनता की हिफाजत को दिन रात मुस्तैद पुलिस, सब्जिवालों ने उन्ही पर किया पथराव

इंदौर : पहले स्वास्थ्यकर्मी, फिर निगमकर्मियों अब पुलिस पर भी पथराव होना शुरू हो गया है। कोरोना के कहर से लोगों को बचाने के लिए दिन रात जनता की हिफाजत कर रहे पुलिस पर ही अब सब्जिवालों ने पथराव शुरु कर दिया। चंदन नगर की गली नंबर 10 में कुछ लोगों ने मंगलवार रात पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिसकर्मी झुंड बनाकर बैठे युवकों को घर में जाने का कह रहे थे। ताकि कोरोना का संक्रमण उन तक न पहुंचे। लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुए और इसी बात पर छह आरोपियों ने उन पर पथराव कर दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।अफरा तफरी का माहौल बनते ही मामला अधिकारियों तक पहुंचा। अधिकारियों ने कई टीआई की टीम बनाकर आरोपियों को पकड़ने के लिए भेजा। मंगलवार देर रात पुलिस ने 6 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जा रहे थे सब्जी लेने, पुलिस ने मना किया

इंदौर शहर में टोटल लॉकडाउन है। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन ने सभी दुकाने बंद करने का निर्देश दिया है। ताकि कोरोना महामारी को फैलने से रोका जा सके। इस दौरान सब्जिवाले वैन से सब्जी लेने जाने की तैयारी कर रहे थे। थाना चंदन नगर पुलिस के अनुसार जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनमें इमरान पिता भूरू खान, समीर पिता अनवर, सल्लू (सलमान) पिता लल्लू और नासिर पिता लल्लू निवासी चंदन नगर शामिल हैं।

लॉकडाउन तोड़ने वालों पर प्रशासन सख्त

प्रशासन ने टोटल लॉकडाउन में घरों से बाहर न निकलने की अपील की है। इसके बावजूद बेवजह घरों से लोग बाहर आ रहें। पुलिस उनपर सख्ती से कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार, आरक्षक सुरेंद्र अहाने ड्यूटी के दौरान नगर सुरक्षा समिति के एक सदस्य के साथ क्षेत्र का भ्रमण कर रहे थे। तभी गली नंबर 10 में उन्हें कुछ लोग समूह में बैठे दिखाई दिए। आरक्षक ने उनसे कहा आप लोग बाहर क्यों बैठे हैं। अपने-अपने घर जाइए। शहर में कर्फ्यू लगा है। युवकों के पास एक वैन भी खड़ी थी। इसी बात पर उनकी बहस हो गई और युवक ने पत्थर से हमला कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो