इस शहर में महिलाएं बेचती है गांजा

amit mandloi

Publish: Jan, 14 2018 05:58:01 PM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
इस शहर में महिलाएं बेचती है गांजा

कुछ दिन पूर्व पूरा परिवार ही आरोपी था गांजा बेचने का, ब्राउन शुगर की पुडिय़ा भी जब्त की

इंदौर. पुलिस ने नशीले पदार्थ का सेवन करने वाले और बेचने वालों के खिलाफ एक साथ कई थानों में कार्रवाई की। इसमें महिलाएं भी नशीले पदार्थ के धंधे में लिप्त पाई गईं।
शनिवार रात को लसूडिय़ा थाना क्षेत्र स्थित स्कीम नंबर ७८ के बगीचे में प्रेम सिंह अवैध रूप से ब्राउंन शुगर पीते हुए मिला। पुलिस ने आरोपी के पास से पाइप, सिगरेट, ब्राउन शुगर की पुडिय़ा आदि जब्त कर एनडीपीएस के तहत प्रकरण दर्ज किया। इसी तरह द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की दिग्विजय मल्टी के पीछे एक युवक को पुलिस ने गांजा पीते रंगे हाथ पकड़ा। शुक्रवार रात को पुलिस ने धनसिंह पिता सूरजङ्क्षसह, लखन पिता भगवान दास, जितेंद्र पिता दुवाल भिलाला के पास से आधी जली हुई गांजे से भरी सिगरेट, गांजे से भरी अन्य सिगरेट और करीब १० ग्राम गांजे की पुडिय़ा मिली। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।


गांजा पीते पकड़ा
थाना रावजी बाजार स्थित एक युवक को पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर गांजा पीते रंगे हाथ पकड़ा। एजाज पिता इकबाल अंसारी कटकटपुरा कब्रिस्तान के सामने शुक्रवार को रात को गांजा पी रहा था। आरोपी से गांजा पीने की चिलम, एक माचिस की डिब्बी आदि जब्त किए। इसी थाना क्षेत्र में फिरोज पिता अब्दुल रशीद को आलापुरा स्टील की दुकान के पास गांजा पीते रंगे हाथ पकड़ा।


महिलाओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज
थाना द्वारकापुरी पुलिस को दिग्विजय मल्टी को लेकर सूचना मिली कि यहां दो महिलाएं आरती व अनीता गांजा बेचने के लिए खड़ी हैं। पुलिस के अनुसार वे टीम लेकर यहां पहुंचे तो सूचना सही निकली। महिलाएं प्लास्टिक की थैली के पैकेट लिए खड़ी थीं।


पुलिस को देख दोनों भागने लगीं। एक ने अपना नाम अनीता पति दयाराम जाटव व दूसरी ने आरती पति राजू चौधरी बताया। दोनों के हाथ मे प्लास्टिक की थैलियां थीं, जिसमें मटमैले रंग का सूखा पदार्थ था। इसे हाथ में लेकर सूंघने पर तीखी व कसैली गंध आ रही थी। दोनों थैलियों में एक किलो गांजा मिला। मामले में पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई की है।
दबिश देकर पकड़ा महिला को
थाना द्वारकापुरी क्षेत्र के बुद्धनगर बगीचे के गेट के सामने एक महिला को गांजा बेचते पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार शनिवार को मुखबिर की सूचना पर दबिश दी तो महिला ने अपना नाम संगीता सगर पति देवकुमार सगर बताया। महिला के पास से 1 किलो 500 ग्राम गांजा
मिला।

Ad Block is Banned