गणेश विसर्जन करने आए युवक गंभीर नदी में डृबा, मौत

गणेश विसर्जन करने आए युवक गंभीर नदी में डृबा, मौत

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 25 2018 05:11:09 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

हातोद थाना क्षेत्र का मामला, सुबह रेस्क्यु के लिए नदी में उतारी मोटर वोट, २ घंटे बाद मिला शव

 

इंदौर, दोस्तों के साथ गणेश विसर्जन करने पहुंचे युवक की गंभीर नदी में डृबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रविवार देरशाम तक गोताखोर नदी में युवक को तलाशते रहे। सुबह फिर टीम नदी में वोट लेकर उतरी। कई घंटे के प्रयास के बाद शव को पानी से निकाला।

हातोद पुलिस के मुताबिक राहुल ३० पिता किशोर निवासी नावदापंथ की गंभीर नदी में डृबने से मौत हुई है। शव का हातोद स्थित हॉस्पिटल में पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंपा है। रविवार को राहुल अपने साथियों के साथ नावदापंथ से गणेश विसर्जन के लिए ग्राम बौरसी के समीप गंभीर नदी पहुंचा। यहां गणेश विसर्जन के दौरान वह नदी के गहरे पानी में पहुंच गया। संतुलन खो देने के बाद वह डृबने लगा। उसके साथी मदद के लिए लोगों को बुलाते तब तक वह पानी में ड़ृब गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने रेस्क्यु टीम बुलवाई। गोताखोर कई घंटे तक पानी में युवक को तलाशते रहे। अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यु रात में रोकना पड़ा। सोमवार सुबह टीम नदी पर पहुंची। नदी में पानी गहरा होने की वजह से मोटर वोट की मदद ली गई। वहीं घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में गांव के लोग भी वहां पहुंचे। देर तक गोताखोर पानी में युवक को तलाशते रहे। करीब दो घंटे की कड़ी मेहनत के बाद टीम को पानी में डृबा शव मिला।

परिवार का आरोप डृबने के बाद साथी भागा
भाई रवि ने बताया की उन्हें शाम साढ़े पांच बजे राहुल की पानी में डृब जाने की सूचना मिली। सुबह उनका भाई बिना बताए घर से निकला। आरोप है वह दोस्त धरम ठाकुर के साथ नदी पर पहुंचा। यहां दोनों नदी में नहाने के लिए उतरे। स्थानीय लोगों से उन्हें पता चला की राहुल को डृबते देख धरम वहां से चला गया। परिवार में पिता किसान है। मृतका का एक साल का बेटा जयदीप और पत्नी पूजा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned