आपके घर में भी है शादी तो रिसेप्शन में रहना सावधान, घूम रही लिफाफे उड़ाने वाली ये गैंग

शादियों से बैग उड़ाने वाली गैंग फिर सक्रिय
माणिकबाग रोड के अमरदास हॉल से उड़ाया सोने-चांदी के जेवरों से भरा बैग

इंदौर. शादियों का सीजन शुरू होते ही एक बार फिर शहर में शादियों से बैग उड़ाने वाली गैंग सक्रिय हो गई है। गैंग ने अपनी पहली वारदात को अंजाम दिया। माणिकबाग रोड स्थित अमरदास हॉल में चल रही शादी के स्टेज से दो बदमाशों ने सोने-चांदी के जेवर से भरा बैग उड़ा लिया। पुलिस ने फुटैज के आधार पर जांच कर रही है।

नाबालिग बच्चों का करते हैं इस्तेमाल

गौरतलब है कि हर वर्ष शादियों के सीजन में शहर में इस तरह की गैंग वारदातों को अंजाम देती है। इसमें ये लोग नाबालिग बच्चों का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें शादियों में भेजते हैं। गैंग के बड़े सदस्य दूर खड़े होते हैं। बड़ी चालकी से नाबालिग पूरी वारदात को अंजाम देते हैं। इनकी नजर शादियों में दूल्हा-दुल्हन को मिलने वाले लिफाफे वाले बैग पर रहती है। हालांकि सामने लगातार कैमरे चलने की वजह से यह लोग कैमरें में कैद भी आसानी से हो जाते हैं, लेकिन फिर भी इस तरह की वारदात को लगातार अंजाम देते हैं।

स्टेज के पीछे जाकर करते हैं हाथ साफ

इस सीजन की यह पहली वारदात राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में सामने आई है। पुलिस ने दो अज्ञात लडक़ों पर केस दर्ज किया है, जिनकी पहचान की जा रही है। दरअसल दूल्हा-दुल्हन के पास बैठने वाले लोग बदलते रहते हैं, वहीं कई दूल्हा-दुल्हन स्टेज के पीछे रखे बैग में अपने लिफाफे रखते हैं। ये बदमाश स्टेज के पीछे से आकर उन पर हाथ साफ कर देते हैं। पूर्व में हुई वारदातों में सामने आया था कि गैंग के बड़े सदस्य पहले रैकी कर जाते हैं और देख लेते हैं कि कैसे जाना है। दिन में ही ये लोग गार्डन जहां शादी होना है उसमें घुसने और बाहर निकलने के रास्ते देख लेते हैं, उसके बाद शाम को नाबालिग बच्चों को भेजकर वारदात को अंजाम देते हैं।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned