script

गैंगरेप के बाद अश्लील सीडी की धमकी देकर दो करोड़ के लिए किया ब्लैकमेल

locationइंदौरPublished: Sep 30, 2018 12:37:51 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

एरोड्रम थाना क्षेत्र का मामला, जेल से लिया आरोपी को रिमांड पर

rape

एफबी पर अपलोड फोटो ने करवा दिया इस शादीशुदा युवती का गैंगरेप

इंदौर. महिला से गैंगरेप के आरोपी को पुलिस ने जेल से लाकर रिमांड पर लिया। पीडि़ता ने आत्महत्या कर ली थी। पूछताछ में पता चला है, आरोपी व उसके साथी अश्लील सीडी की धमकी देकर एरोड्रम क्षेत्र के जेवरात व्यापारी को भी ब्लैकमेल कर लाखों रुपए ले चुके हैं।
टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक, जेल से आरोपी राजा सांखला निवासी छोटा बांगड़दा को दो दिन के लिए रिमांड पर लिया है। राजा व उसके तीन साथियों को गैंगरेप में गिरफ्तार किया था। हीरा नगर में पत्रकार अजय की आत्महत्या के बाद पीडि़ता ने भी फांसी लगा ली थी। सुसाइड नोट में आरोपियों द्वारा परेशान करना व अजय की मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया था। जांच में पता चला था, महिला से गैंगरेप के बाद राजा व साथी उसकी अश्लील सीडी के जरिए बिल्डर वीरेंद्र गुप्ता को ब्लैकमेल कर दो करोड़ रुपए हड़पने की साजिश रच रहे थे। राजा ने बताया, वीरेंद्र का नाम समीर नामक साथी ने सुझाया था। यह लोग ब्लैकमैलिंग के जरिए बिल्डर से लाखों रुपए वसूल चुके थे। पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है।
फोटो अपलोड की धमकी देकर युवती से बलात्कार

महिला पुलिस ने 24 वर्षीय युवती की शिकायत पर रवि बामनिया निवासी डीआरपी लाइन, झाबुआ के खिलाफ बलात्कार, धमकी, आइटी एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। आरोपी पीडि़ता को फोटो अपलोड करने की धमकी देकर रिंग रोड स्थित किराए के कमरे पर ले गया। यहां उससे बलात्कार किया। आरोपी की तलाश की जा रही है। इधर दूसरी ओर गांधीनगर पुलिस ने छात्रा से छेड़छाड़ कर कपड़े खींचने वाले बदमाश का शनिवार को जुलूस निकाला। घटना के बाद वह फरार हो गया था, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा। एएसपी मनीष खत्री ने बताया, (२१) वर्षीय छात्रा की शिकायत पर आरोपी अनिकेत उर्फ शक्तिमान (२०) पिता ठाकर सिंह निवासी पंचायत क्षेत्र गांधी नगर को गिरफ्तार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो