इंदौर में... गैंगरेप

महिला को लिफ्ट देने के बहाने तीन लोगों ने की हरकत

By: amit mandloi

Published: 10 Nov 2017, 07:16 PM IST

संजय जोशी.

इंदौर
एक कारोबारी ने विजय नगर इलाके की एक महिला को बहन के घर तक लिफ्ट देने के बहाने सूने स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया, फिर उसके ड्राइवर व रास्ते से गुजरने वाले एक अन्य गाड़ी वाले ने भी महिला के साथ बलात्कार कर डाला।


शिप्रा पुलिस के अनुसार विजय नगर में रहने वाली आरक्षित वर्ग की एक महिला की शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार मामले में कार्रवाई की। ३० वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि वो काफी समय से विजय नगर इंदौर में रहकर मजदूरी करती है। ३० नवम्बर की रात वो बहन के घर पलसूद से आकर तीन इमली चौराहे पर बस से उतरी थी, तभी वहां मनोज उर्फ महेश गोले निवासी पलसूद (बड़वानी) कार से आया। उसने उसे विजय नगर की बस्ती में उसके घर तक छोडऩे का कहकर कार में बिठा लिया। पीडि़ता भी मूल रूप से खिरकिया की रहने वाली है व मनोज को जानती थी, अत: ड्राइवर व मनोज के साथ कार में बैठ गई।


तीन इमली से निकली कार पीडि़ता के घर जाने की बजाय मांगलिया में एक बंद पड़ी फैक्टरी के पास पहुंची। वहां आरोपी ने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद कार के ड्राइवर व रास्ते से गुजर रहे एक अन्य गाड़ी चालक बदमाश (जिसके गाल पर निशान था) ने भी पीडि़ता के साथ बलात्कार किया। सामूहिक बलात्कार करने के बाद देर रात पीडि़ता को महू बायपास रोड़ पर लावारिस हालत में छोडक़र आरोपी व ड्राइवर फरार हो गए थे। पीडि़ता ने पलसूद से अपनी बहन को बुलाया, फिर उसे लेकर कल दोपहर शिप्रा थाने पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।


घटना की तस्दीक हुई
शिकायत मिलने पर कल शाम जब पुलिस पीडि़ता को साथ लेकर घटनास्थल पर जांच करने पहुंची तो मांगलिया डिपो के पास उस सूनी जगह पर पीडि़ता का आभूषण व कपड़े बरामद हुआ। तीन आरोपियों के खिलाफ बलात्कार व एससी-एसटी एक्ट का मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

तीन इमली चौराहे से कार में बिठाया, मांगलिया ले जाकर किया दुष्कर्म
ठ्ठ ईंट-भट्ठा संचालक, उसका ड्राइवर व एक अन्य की करतूत
शोर सुनकर तीसरा भी मौके पर पहुंचा

 

amit mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned