scriptभरोसा कर दोस्त को न दें अपना मोबाइल, वरना आपके साथ भी हो सकता है ऐसा… | girl broken friendship man threatening to make personal photos viral | Patrika News

भरोसा कर दोस्त को न दें अपना मोबाइल, वरना आपके साथ भी हो सकता है ऐसा…

locationइंदौरPublished: Jan 21, 2022 07:11:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

युवती ने दोस्त पर भरोसा कर दिया था मोबाइल…अब पर्सनल फोटोज वायरल करने की दे रहा धमकी

indore_news.jpg

इंदौर. अगर आप भी किसी पर भरोसा करके अपना मोबाइल उसे दे देते हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि इंदौर शहर में एक 18 साल की युवती की ये गलती उसके लिए मुसीबत बन गई। युवती ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक से दोस्ती के बाद उसे अपना मोबाइल दिया था और अब जब लड़की ने उससे दोस्ती तोड़ दी तो आरोपी युवती के फोटो वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी देकर एक लाख रुपए की डिमांड करने लगा। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

लड़की के मोबाइल से अपने मोबाइल में लिए थे फोटो
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 18 साल की एक युवती ने शिकायत की थी उसके पड़ोस में रहने वाला युवक फरहान उसे ब्लैकमेल कर एक लाख रुपए की डिमांड कर रहा है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि फरहान उसके पड़ोस में रहता है और करीब एक साल पहले उसकी फरहान से दोस्ती हुई थी। दोस्ती होने के बाद भरोसा जीतकर फरहान ने मौका पाकर लड़की के पर्सनल फोटोज अपने मोबाइल में ले लिए थे। कुछ समय पहले लड़की ने फरहान से दोस्ती तोड़ दी। जिसके बाद फरहान उस पर फिर से दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा और जब उसने इंकार किया तो आरोपी ने उसकी पर्सनल फोटोज उसे वॉट्सएप पर भेजे और कहा कि पिता से 1 लाख रुपए लाकर दो नहीं तो फोटोज को वायरल कर देगा।

 

 

यह भी पढ़ें

टीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट, पुलिस विभाग ने ली राहत की सांस


पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
आरोपी फरहान की धमकियों से तंग आकर एक दिन लड़की ने पिता को पूरी बात बताई। जिसके बाद पिता बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी फरहान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अपना मोबाइल जब तक बेहद जरुरी न हो किसी को न दें।

देखें वीडियो- तीन साल की मासूम पर आवारा कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x878mlp
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो