पड़ोसी के दीवार के नीचे दबी बच्ची, मौत

पड़ोसी के दीवार के नीचे दबी बच्ची, मौत

Manish Yadav | Updated: 20 Sep 2019, 01:03:01 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- सिमरोल में हुआ हादसा, पास की दुकान पर जा रही थी सामान लेने

इंदौर। सिमरोल में हादसे में बच्ची की मौत हो गई। बताया जाता है कि बच्ची घर से पास की दुकान पर सामान लेने जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान मिट्टी की दीवार उस पर गिर गई। आसपास के लोगों ने उसे मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

पुलिस के अनुसार हर्षिता पिता पूंजीलाल (11) को कल रात एमवाय अस्पताल लाया गया था, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके परिजनों ने बताया था कि बच्ची छटी क्लास में पढ़ती है। कल वह घर के पास की ही दुकान से सामान लेने के लिए जा रही थी। इसी दौरान घर के पास ही मिट्टी की दीवार उसके ऊपर जा गिरी। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पर पहुंचे तो बच्ची मलबे में दबी हुई थी। ग्रामीणों ने मलबा हटाया, लेकिन दीवार मोटी होने के कारण बच्ची के ऊपर मलबे का ढेर लग गया था। उसे हटा कर बच्ची तक पहुंचने में १५ से २० मिनट का समय लग गया। इसी बीच उसके परिजन भी वहां पर आ गए थे। बच्ची को मलबे के ढेर से उसे बाहर निकालकर अस्पताल लेकर आए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned