शादी से एक महीने पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता बोले- मातम में बदल गईं खुशियां

युवती के पिता का कहना है कि, बेटी की मौत ने घर में आने वाली खुशियों को मातम में बदल दिया है।

By: Faiz

Updated: 28 Oct 2020, 09:54 PM IST

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में युवती द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि, 19 वर्षीय युवती की शादी एक महीने बाद होने वाली थी, इसी बीच मंगलवार आधी रात को अचानक उसने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार को जब परिवार द्वारा युवती के कमरे में जाकर देखा गया तो, उसका शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। मृतक का परिवार धूमधाम से उसकी शादी की तैयारियां कर रहा था। लेकिन, युवती की आत्महत्या के बाद पूरा परिवार सकते में है। मृतका के पिता का कहना है कि, बेटी की मौत ने घर में आने वाली खुशियों को मातम में बदल दिया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- आखिर ऐसा क्या हुआ कि प्रेम विवाह के तीन महीने बाद ही पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी, हैरान कर देगा वीडियो


डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

शहर के राजेंद्र नगर थाना पुलिस के मुताबिक, मराठी मोहल्ले की रहने वाली 19 साल की युवती ने मंगलवार रात फांसी लगा ली। वो 12वीं की छात्रा थी। युवती की मां ने बुधवार को जब उसके कमरे में जाकर देखा तो, बेटी फंदे पर लटकी थी। अपनी बेटी के शव को फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देख मां जोर से चीखी, इसके बाद बेहोश हो गई । मां की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्य युवती के कमरे पहुंचे, जहां उन्होंने शव को फासी के फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- बिगड़े बोल : कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम का सीएम शिवराज पर हमला, कहा- मारीच, कंस और शकुनि का निचोड़ है ये मामा


पिता ने बताई ये बात

मृतका के पिता गिरीश ग्वली द्वारा पुलिस पूछताछ में बताया गया कि, उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। 27 नवंबर को महिमा की शादी थी। परिवार शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। उसकी पसंद का हर सामान खरीदा जा रहा था। वो भी इससे खुश थी। ससुरालवालों ने भी उससे पसंद करवाकर लहंगा और अन्य सामान दिलवाया था। फिर भी उसने ऐसा कैसे कर लिया ये समझ से परे है। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned