पिता बोले बेटी से छेड़छाड़ का आरोपी जान से मारने की दे रहा धमकी

पिता बोले बेटी से छेड़छाड़ का आरोपी जान से मारने की दे रहा धमकी

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 26 2018 04:02:03 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

- कार से आए आरोपी और उनके साथियों ने घर की महिलाओं को जाने से मारने की धमकी देकर की तोडफ़ोड़

 

शिप्रा पुलिस द्वारा मदद नहीं मिलने पर पुलिस जनसुनवाई में अधिकारियों से मदद मांगने पहुंचे एक पिता ने छेड़छाड़ के आरोपियों की करतूत उजागर कर दी। वे दुखी होकर कहने लगे कि जिस आरोपी ने उनकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की अब वह घर में बदमाश लेकर पहुंच रहे हैं। जान से मारने की धमकी देने के साथ तोडफ़ोड़ कर रहे हैं। इस संबंध में कई चक्कर थाने के काटने के बाद भी पुलिस मदद नहीं कर रही।

मंगलवार को पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित जनसुनवाई में शिप्रा स्थित टोड़ी निवासी एक परिवार ने एसपी यूसुफ कुरैशी के समक्ष शिकायत की है। पिता दुखी होकर कहने लगे की ४ सितंबर की रात उनकी १५ वर्षीय बेटी को आरोपी संजू पिता बने सिंह ने घर में घुसकर जबरदस्ती कर छेड़छाड़ की थी। घटना से दुखी होकर उन्होंने थाने पहुंच एफआईआर दर्ज कराई। आरोप है इसके बाद से ही आरोपी और उसके पिता परिवार को धमकी दे रहे हे। शुक्रवार रात आरोपी संजू, उसके पिता के साथ करीब १० बदमाश कार में उनके घर पहुंचे। आरोप है परिवार की महिलाओं ने यह देख घर के युवक और पुरुषों को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाश घर में घुसकर तोडफ़ोड़ कर महिलाओं को जान से मारने की धमकी देने लगे। घटना के बाद परिवार मांगलिया चौकी और शिप्रा थाने शिकायत करने पहुंचे। उन्होंने घटना के संबंध में मौजूदा स्टाफ को बताया, लेकिन किसी ने सुध नहीं ली। आरोप है थाना प्रभारी ने भी उन्हें वहां से डांट कर भगा दिया। अधिकारियों ने मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए है।

बेटी के कपड़े फाड़े, वीडियो मांग रही पुलिस

पिता का आरोप है कि छेड़छाड़ के आरोपी ने उनकी बेटी के कपड़े फाड़ दिए थे। हाल ही में आरोपी और उसके साथ आए बदमाशों ने परिवार की महिलाओं से भी एेसा सलूक करने की धमकी दी है। हाल ही में घर में हुई तोडफ़ोड़ और जान से मारने की धमकी के संबंध में पुलिस को शिकायत करने पहुंचे तो पुलिसकर्मी घटना के संबंध में वीडियो मांग रहे है। शिकायत करने पहुंचे व्यक्ति का कहना है कि वे एेसी परिस्थिति में परिवार को बचाए की हमला करने आए बदमाशों का मोबाइल से वीडियो बनाए।

शेयर मार्केट में एडवाईजरी देने के नाम लाखों की ठगी

पुलिस जनसुनवाई में शिकायतकर्ता राजेंद्र पारीख निवासी बैकुंठधाम कॉलोनी ने अधिकारियों के समक्ष शिकायत की है। अहमदाबाद में रहने वाले उनके दामाद आशीष के साथ विजयनगर स्थित हाईब्रो मार्केट रिसर्च इंवेस्टमेंट एडवाइजरी प्रालि कंपनी के कर्ताधर्ता ने लाखों की धोखाधड़ी की है। शगुन आर्केड में कंपनी का दफ्तर है। आरोप है यहां के प्रमोटर हेमंत अग्रवाल, डायरेक्टर गिरीश पहवानी सहित कर्मचारी विक्रांत, श्रुति सहित अन्य के खिलाफ शिकायत कर चुके हैं। थाने से अब तक उन्हें कोई संतोषजनक जबाव नहीं मिला है। इस संबंध में वे एडवाइजरी देने वाले कंपनी कर्मचारी की रिकार्डिंग भी दे चुके हैं। मामले में अधिकारियों ने जांच करने की बात कही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned