परिचित कर रहे विश्वासघात, मौका पाकर कर रहे छेड़छाड़

परिचित कर रहे विश्वासघात, मौका पाकर कर रहे छेड़छाड़
crime news

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Jan, 30 2019 07:13:19 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

कई मामलों में थाने शिकायत पहुंचते ही पुलिस ने परिचित आरोपी को किया गिरफ्तार

 

शहर में शायद ही एेसा दिन छूटता होगा जब कोई परिचित विश्वासघात कर अपने ही परिचित महिला, युवती व नाबालिक लडक़ी से छेड़छाड़ करने में पीछे नहीं हटता। एेसे कई मामलों में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। एेसे मनचलों का असली चेहरा सामने लाने के लिए पुलिस ने एेसे कई मामलों में पकड़ा चुके आरोपियों को जुलुस भी निकाला। विगत दिस दिन में शहर में एेसे ही कुछ छेड़छाड़ के मामलों ने पीडि़त के परिवार के मन में भय पैदा कर दिया।

इस तरह बना रहे निशाना
द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में बहन के साथ काम से जा रही दसवीं की छात्रा को पूर्व परिचत ने मौका पाकर छेड़ दिया। मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुएउसने बताया की वह बहन के साथ प्रजापत नगर किसी काम से जाने लगी। तब आरोपी ने उसे पीछे से आकर रोका। कहने लगा की मुझसे बात क्यों नहीं करती। इंकार करने पर वह पीडि़ता से मोबाइल नंबर मांगने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने पीडि़ता को चांटा मार दिया। बहनों ने मदद के लिए शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया। परेशान छात्रा ने बताया की आरोपी उसका पूर्व परिचित है। कई बार वह उसे पीछा कर परेशान कर चुका है। आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा है।

-- भंवरकुआ थाना पुलिस के मुताबिक १५ वर्षीय छात्रा व उनके परिजन की शिकायत पर आरोपी तुकाराम २० पिता सुखराम निवासी खरगौन के खिलाफ मंगलवार रात छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। घटना रात करीब ८ बजे की है। जूनी इंदौर क्षेत्र स्थित कोचिंग क्लास से छात्रा घर जाने लगी। वह जैसे ही कॉलेज के गेट नंबर एक के रास्ते अपने घर के लिए जाने लगी। तभी मौका पाकर नशे में धुत आरोपी ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी ने पीडि़ता का बुरी नीयत से हाथ पक ड़ लिया। घबराई छात्रा खुद को बचाते हुए घर पहुंची और घटना के बारे में बताया। परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को मौके पर पहुंच गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश किया है जहां से उसे जेल भेजा गया है।

- रावजी बाजार थाना क्षेत्र में २९ वर्षीय पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी नितिन और उसका भाई गोलू के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़, मारपीट का केस दर्ज किया है। महिला को अकेला पाकर दोनों आरोपी उसके घर में घुस कर छेडऩे लगे। दोनों ने पीडि़ता के कपड़े तक फाड़ दिए। उनके शोर मचाने पर लोग मदद के लिए पहुंचे। फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है।

- एरोड्रम पुलिस के मुताबिक छात्रा की शिकायत पर आरोपी कमलेश के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा में केस दर्ज किया है। छात्रा ने बताया की वह नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। एक साल पहले उनकी आरोपी से दोस्ती हुई। इस दौरान आरोपी ने उनके साथ फोटो भी खिचवाए। पहचान बढऩे पर आरोपी उनसे प्यार का इजहार किया। पीडि़ता ने उसे इंकार कर दिया। आरोपी इसके बाद से ही उन्हें फोटो व लेटर लोगों को भेज बदनाम करने की धमकी देने लगा। कई बार मना करने के बाद आरोपी ने पीडि़ता के भाई के मोबाइल पर साथ में खिचवाए फोटो भेज दिए। आरोपी की इस हरकत से उनका परिवार परेशान हो गया। इसके बाद भी आरोपी की हरकत खत्म नहीं हुई। वह बुरी नीयत से पीछा करने लगा। मना करने पर वह जान से मारने की धमकी भी देने लगा।

- जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में रविवार शाम एक बिल्डिंग के चौकीदार ने महिला से छेड़छाड़ कर दी। पुलिस के मुताबिक विवाहिता की शिकायत पर आरोपी करण के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। घटना शाम ७ बजे की है। महिला घर से किराना दुकान पर जाने लगी। तभी रास्ते में आरोपी उनका बुरी नीयत से पीछा करने लगा। उसने बात करने के लिए रोक कर उनका हाथ पकड़ लिया। विरोध में पीडि़ता ने शोर मचाते हुए लोगों को बुला लिया। लोग आरोपी को पकड़ते इतने में वह भाग निकला। उन्होंने बताया की आरोपी उनकी कॉलोनी स्थित बिल्डिंग का चौकीदार है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned