एक्टिवा सवार बदमाश ने सिलसिलेवार दो छात्रा को लूटा

एक्टिवा सवार बदमाश ने सिलसिलेवार दो छात्रा को लूटा
loot

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Mar, 19 2019 04:01:03 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

भंवरकुआ थाना क्षेत्र का मामला, लूटने के पहले दिया छात्रा को धक्का, गिरने की स्थिति में आते ही छीन लिया पर्स

 

शहर में इन दिनों छात्राओं से लूट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। रविवार शाम को भंवरकुआ क्षेत्र में कॉलेज से पढ़ाई कर होस्टल लौट रही छात्राओं को बेखौफ बदमाश ने निशाना बनाया। सिलसिलेवार हुई दो लूट में बदमाश ने छात्रा के कंधे पर टंगा पर्स चलते वाहन से लूटा है। छात्राओं ने उसे पकडऩे का प्रयास भी किया, लेकिन वह तेज वाहन चलाकर भाग निकला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाश को घेराबंदी कर पकड़ा है।

शाम करीब ७ बजे फरियादी वर्षा (२६) पिता गजेंद्र सिंह मौर्य निवासी इंद्रपुरी पिपलियाराव को एक्टिवा सवार लूटेरे ने अपना निशाना बनाया। वर्षा रोज की तरह कॉलेज की पढ़ाई कर अपने होस्टल जाने लगी। वे जैसे ही रास्ते में संगरिला होस्टल के सामने पहुंची। पीछे से आए बदमाश ने उनके कंधे पर टंगा पर्स छीन लिया। बदमाश को पकडऩे के लिए उन्होंने दौड़ लगाकर पीछा किया। इसके बाद उन्होंने अपनी जेब से मोबाइल निकालकर डॉयल १०० को सूचना दी। बताया की वे मूलत: ग्वालियर की रहने वाली है। यहां रहकर पढ़ाई करती है। थाने पहुंच उन्होंने पर्स में रखे २०० नकदी, आधार कार्ड, फोटो, कैनरा बैक व एसबीआई का एटीएम होने की बात कही है। वे थाने में शिकायत दर्ज करवाती इतने में फिर बेखौफ बदमाश ने थाना क्षेत्र में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी। जिस जगह वर्षा के साथ लूट हुई उससे महज कुछ ही दूरी पर असम से शहर पढऩे आई छात्रा फरियादी मालाश्री (२४) पिता ठुलेसर सेयक्या निवासी इंद्रपुरी को बदमाश ने लूट लिया। टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि मालाश्री एमएसडब्ल्यू की छात्रा है। शाम करीब ७.३० पर वे अपने रूम पर जाने लगी। कंधे पर टंगा पर्स लूटने के पूर्व बदमाश ने उन्हें तेज धक्का दिया। छात्रा ने बताया की मानो बदमाश ने उन्हें पीछा से हमला कर चोट पहुंचाने का प्रयास किया हो। अचानक इस घटना से वे गिरते बच गई। लेकिन इतने में बदमाश ने उनके कंधे से पर्स उड़ा दिया। वे पीछा करने लगी तब तक बदमाश वहां से भाग निकला। उनके पर्स में वीवो कंपनी का मोबाइल, हैंड बेग जिसमें एसबीआई एटीएम कार्ड, मेक्सीमम कंपनी की चेन वाली हाथ घड़ी, ९०० नकदी सहित २५ हजार की लूट हुई है। घटना के बाद उन्होंने राहगीर की मदद से डॉयल १०० पर सूचना दी। उन्होंने बताया की काले रंग की एक्टिवा पर काले रंग की टी शर्ट पहने बदमाश वारदात कर भागा है।

घेराबंदी में पकड़ाया

दोनों ही छात्राओं द्वारा काले रंग के वाहन व काली टी शर्ट पहने बदमाश द्वारा लूटने की बात बताई गई। इसके बाद क्षेत्र में पुलिस ने घेराबंदी कर दी। सूत्रों की माने तो पुलिस ने उक्त बदमाश को पकड़ लिया है। बदमाश रास्ते पर खड़ा होकर पर्स से नकदी निकालकर गिन रहा था। संदेह के चलते जवान ने उसे पकड़ा तो वह हड़बड़ाहट में भागने का प्रयास करने लगा। उससे पर्स बरामद हो चुका है। लेकिन उसमें रखा हजारों कीमत का सामान के संबंध में उससे पूछताछ जारी है। पुलिस ने आरोपी से मोबाइल बरामद भी किया है। पूछताछ के दौरान कई लोग उसे फोन लगाते रहे। संदेही कॉलर को भी पुलिस जांच में शामिल कर रही है। संदेह है की क्षेत्र में गैंग बनाकर आए दिन छात्राओं से बदमाश लूट कर रहे है। वहीं जिस स्थान पर घटना हुई है वहां लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस घटना के संबंध में फुटैज जुटा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned