scriptअपनी शादी के कार्ड बांट रही युवती को टैंकर ने रौंदा, दर्दनाक मौत | girl dead in a road accident in indore | Patrika News

अपनी शादी के कार्ड बांट रही युवती को टैंकर ने रौंदा, दर्दनाक मौत

locationइंदौरPublished: Dec 26, 2018 12:37:13 pm

एमआइजी थाना क्षेत्र में नगर निगम के पानी के टैंकर की टक्कर से युवती की मौत हो गई।

accident

अपनी शादी के कार्ड बांट रही युवती को टैंकर ने रौंदा, दर्दनाक मौत

इंदौर. एमआइजी थाना क्षेत्र में नगर निगम के पानी के टैंकर की टक्कर से युवती की मौत हो गई। युवती की गाड़ी में रखी उसकी शादी की पत्रिका के जरिए पुलिस ने परिवार को घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, पाटनीपुरा चौराहे से मालवा मिल तरफ जा रही साक्षी (२७) पिता अशोक निगम की गाड़ी स्पीड ब्रेकर पर उछली। पीछे से आया निगम का टैंकर भी उछला और उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। गिरने पर साक्षी को सिर में गंभीर चोट आई। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची। एसआई सुरेंद्रसिंह ने बताया, युवती की गाड़ी में उसकी शादी की पत्रिका रखी थी। जनवरी में शादी होना थी। वह खुद की शादी के कार्ड बांट रही थी।
पत्रिका में लिखेपरिजन के नंबर से उनसे संपर्क किया। पहले साक्षी का एक्सीडेंट होने की बात बताई। परिजन इंदौर पहुंचे तो मौत की बात पता चली। युवती मूलत: साईंधाम कॉलोनी उज्जैन निवासी थी। करीब 4 साल से यहां जनता क्वार्टर क्षेत्र में रहकर निजी कंपनी में नौकरी कर रही थी। उज्जैन से पहुंचे परिजन एमवाय अस्पताल में दोपहर में पोस्टमॉर्टम के बाद शव उज्जैन ले गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया, टैंकर ने पीछे से टक्कर मारी। उन्होंने टैंकर को रोकने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर उसे ले भागा। पुलिस ने मर्ग कायम कर टैंकर चालक की तलाश शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो