बहन को लेने आई युवती की हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

बहन को लेने आई युवती की हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

Hussain Ali | Publish: May, 09 2019 10:31:34 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बहन को लेने आई युवती की हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

पीथमपुर. छोटी बहन को लेने जा रही युवती को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। युवती को इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिता पिता अरविंद मंडलोई निवासी इंडस टाउन उम्र 21 वर्ष रोजाना की तरह अपनी बहन का स्कूटी (एमपी 09 यूपी 0378) से मंगलवार रात करीब 8 :30 बजे के दरम्यान लेने आयशर चौराहा जा रही थी। चौराहे के आगे एक अज्ञात टूव्हीलर चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर घायल युवती को लोगों ने संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद डाक बंगला अस्पताल ले जाया गया। यहां मामूली इलाज कर उसे सीधे इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसे आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा। बुधवार दोपहर 2 बजे युवती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। परिवार में दक्षिता की एक छोटी बहन संचिता व एक पांच साल का छोटा भाई है। पिता निजी कम्पनी में कार्यरत थे। संचिता 12वी कक्षा की पढ़ाई करने इंदौर जाती थी व दक्षिता उसे रोज लेने आयशर चौराहे पर जाती थी। मंगलवार को जब संचिता को वहां कोई दिखा नहीं तो उसने दक्षिता को फ ोन लगाया पर फ ोन किसी युवक ने उठाया व बताया कि आपकी बहन का एक्सीडेंट हो गया है। संचिता ने तुरंत अपने माता-पिता को जानकारी दी। दक्षिता बीबीए की होनहार छात्रा थी। दक्षिता की मृत्यु की खबर सुनते ही नगर में सन्नाटा छा गया। दक्षिता का शव जैसे ही घर पर लाया गया हर किसी के आंखो से आसंू निकल आए। कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned