scriptबहन की सहेली ने पहले भाई बनाया, अब बोली मुझसे शादी कर नहीं तो… | girl forcely try to marriage with brother of her friend | Patrika News

बहन की सहेली ने पहले भाई बनाया, अब बोली मुझसे शादी कर नहीं तो…

locationइंदौरPublished: Dec 18, 2018 02:44:13 pm

अपने बेटे पर संकट देख पीडि़त मां ने कलेक्टर से की शिकायत

friend

बहन की सहेली ने पहले भाई बनाया, अब बोली मुझसे शादी कर नहीं तो…

इंदौर. साहब, मेरी बेटी की सहेली का घर में आना-जाना था। पहले मेरे बेटे को भाई बनाया और अब बोल रही है कि उससे ही शादी करूंगी। मेरे लडक़े की शादी होने वाली है, लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं है। समझाइश देने पर धमकी दे रही है कि घर पर आकर सबके सामने इज्जत खराब कर दूंगी। इस मामले में मदद की जाए।
कुशवाह नगर के सेक्टर ए में रहने वाली सुंदर बाई नामक महिला ने जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। कहना है कि २५ साल से ज्यादा समय से कॉलोनी में रह रही है और उनके परिवार की समाज में प्रतिष्ठा है। तीन बेटियां और दो बेटे हैं। बड़ी लडक़ी की शादी हो चुकी है जिसकी एक सहेली थी। वह मेरी बेटी के साथ होस्टल में रहती थी जिसकी वजह से उसका हमारे घर में आना-जाना था। बेटी की सहेली होने की वजह से उसे अपनी बेटी जैसा रखा। पिछले कुछ दिनों से वह मेरे बड़े बेटे के पीछे पड़ी है। शादी करने की बात करती है। एक वर्ष पहले इसकी शिकायत मेरी बेटी ने की थी, लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया था। दो माह से उनसे मेरा और परिवार का जीना मुश्किल कर दिया है। मेरे लडक़े की शादी होने वाली है जिसकी जानकारी लगने पर उस लडक़ी दूसरी बेटी को फोन लगाकर धमकी दे रही है। कहना है कि तेरे भाई की कहीं भी शादी नहीं होने दूंगी और घर आकर सबकी इज्जत खराब कर दूंगी। हमें मालूम पड़ा है कि उसकी तबीयत खराब है जिसका इलाज भी चल रहा है। इस मामले में हस्तक्षेप करके हमें इस समस्या से मुक्ति दलाई जाए। हालांकि ऐसी शिकायत का जिला प्रशासन के पास कोई हल नहीं है। इसलिए मामला पुलिस को सौंपा जा रहा है ताकि वह बुलाकर समझाईश दे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो