हाईप्रोफाइल घर की युवती यूपी से भागकर पहुंची इंदौर, सामने आई ये कहानी...

हाईप्रोफाइल घर की युवती यूपी से भागकर पहुंची इंदौर, सामने आई ये कहानी...

By: हुसैन अली

Published: 04 Apr 2019, 05:01 PM IST

इंदौर. उत्तरप्रदेश के रामपुर में अपने परिजनों से विवाद कर घर से भागी युवती तीसरे दिन इंदौर स्टेशन पहुंची। यहां पर संदिग्ध दिखने पर जीआरपी ने पूछताछ की तो युवती ने पूरी कहानी बयां कर दी। इसके बाद जीआरपी ने रामपुर थाने में संपर्क किया तो पता चला कि युवती के अपहरण की रिपोर्ट परिजनों ने लिखा रखी है। युवती की सूचना रामपुर पहुंचते ही परिजनों और मीडिया के फोन आना भी शुरू हो गए। दरअसल युवती रामपुर में संभ्रांत त्रिपाठी परिवार की है, इसलिए तीन दिनों से रामपुर पुलिस युवती की तलाश कर रही थी।

जीआरपी टीआई गायत्री सोनी ने बताया कि मंगलवार को इंदौर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक युवती कुछ अन्य महिला यात्रियों से बातचीत करते हुए दिखी। यहां मौजूद जीआरपी जवानों ने पूछताछ की तो पता चला कि युवती गलती से ट्रेन में बैठकर इंदौर पहुंच गई है।

परिजनों से हुआ था विवाद

पूछताछ में युवती ने बताया कि घर पर विवाद के बाद वह प्रयागराज बस स्टैंड पहुंची और यहां से रेलवे स्टेशन पहुंच कर एक ट्रेन में सवार होकर कोलकाता पहुंच गई। यहां ट्रेन में मौजूद टीसी ने जब उससे बात की उसने पूरी कहानी बताई। इसके बाद टीसी ने कोलकाता से जाने को कहा। युवती अन्य ट्रेन में बैठी और नागपुर आ गई। यहां से दूसरी ट्रेन से भोपाल और फिर इंटरसिटी एक्सप्रेस से इंदौर स्टेशन पहुंची।

आने लगे फोन

टीआई सोनी ने बताया कि हमने युवती से परिजनों की जानकारी लेकर बात की तो पता चला कि वह तीन दिन से बाहर है। संबंधित थाने पर सूचना दी तो पता चला कि वहां धारा 366 में प्रकरण दर्ज है। इसके बाद मीडिया व अन्य के कई फोन भी आए। कल सुबह यूपी पुलिस के साथ परिजन भी आए। उन्हें देखते ही युवती ने रोना शुरू कर दिया और माफी मांगी। परिजन उसे लेकर रवाना हो गए।

Patrika
हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned