लड़की ने कार से स्टैंड पर खड़े 4 ऑटो को मारी टक्कर, 5 घायल

दो की हालत गंभीर, युवती कुक्षी से इंदौर जेल प्रहरी की परीक्षा देने आई थी

By: jay dwivedi

Published: 16 Dec 2020, 02:03 AM IST

इंदौर. जेल प्रेहरी की परीक्षा देने कुक्षी से आई युवती ने 100 किलोमीटर प्रतिघंटे से ज्यादा की स्पीड में फॉच्र्यूनर कार दौड़ाते हुए स्टैंड पर खड़े 4 आटों को एक के बाद एक चपेट में लिया। हादसे में 5 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। मामले में पुलिस ने चालक युवती को गिरफ्त में लेते हुए प्रकरण दर्ज किया।

हादसा राजीव गांधी चौराहे पर मंगलवार दोपहर करीब 11.30 बजे का है। कार कुक्षी निवासी जागृति सिंग चला रही थी। वह यहां जेल प्रहरी की परिक्षा देने आई थी। सुबह साढ़े 11 बजे वह कुक्षी की गाड़ी से राजीव गांधी चौराहे पर उतरी। यहां उसे एक आशीष पिता वासुदेव फॉच्र्यूनर कार (एमपी 09 एनआर 0054) से लेने आया। आशीष ने बताया, उसकी हीरा लस्सी नाम से शॉप है। चोइथराम मंडी तरफ से राजीव गांधी चौराहे की तरफ आने वाले रोड पर साइड में एक पेड़ के नीचे गाड़ी खड़ी थी जिसमें दोनों करीब आधा घंटे तक बैठे रहे। इसके बाद लड़की गाड़ी से उतरी और ड्राइवर सीट पर आकर बैठी। जैसे ही उसने गाड़ी स्टार्ट की ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पैर रख दिया। इससे कार की स्पीड 100 के ऊपर चली गई और वह नियंत्रण खो बैठी। हादसे में आयुष, मुकेश भाटी, राजेश दांगी, जितेंद्र सिंह और सचिन तंवर घायल हुए हैं। हादसे के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी का इलाज जारी है।प्रत्यक्षदर्शी ऑटो ड्राइवर सचिन ने बताया, मंगलवार को सवारी का इंतजार कर रहा था। इसी बीच अचानक उसे एक सफेद बड़ी कार उसकी ओर आते दिखी। वह कुछ समझ पता उसके पहले ही कार ने उसकी रिक्शा को चपेट में ले लिया। एक के बाद एक करके चार ऑटों को टक्कर मारने के बाद कार ने यात्री बस से उतरे एक सवारी को चपेट में ले लिया। इस हादसे को के बाद वहां पर सनसनी मच गई।

कर ली थी सीट की अदला-बदली

कार ने जब ऑटो को रौंद दिया तो घबराई युवती को बचाने के लिए पास बैठे युवक ने सीट की अदला-बदली कर ली। खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गया, जबकि युवती को पास वाली सीट पर बैठा दिया। जब दोनों थाने पहुंचे तो युवक यही कहता रहा कि कार वह चला रहा था। बाद में पुलिस ने चश्मदीदों के बयान पर यह तय किया, कार युवती चला रही थी। पुलिस ने युवती पर मामला दर्ज करने की बात कही है।

कार पर लगा मानव अधिकार संघ का लोगो

उक्त फॉच्र्यूनर कार में मानव अधिकार संघ का लोगो लगा है। मामले में पुलिस ने पूछताछ की तो युवक ने बताया, वह सचिव पद पर पदस्थ है।

लड़की ने कार से स्टैंड पर खड़े 4 ऑटो को मारी टक्कर, 5 घायललड़की ने कार से स्टैंड पर खड़े 4 ऑटो को मारी टक्कर, 5 घायललड़की ने कार से स्टैंड पर खड़े 4 ऑटो को मारी टक्कर, 5 घायललड़की ने कार से स्टैंड पर खड़े 4 ऑटो को मारी टक्कर, 5 घायल
Show More
jay dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned