script

11 साल तक प्यार किया..कई बार संबंध बनाए, अब दूसरी लड़की से की सगाई

locationइंदौरPublished: Apr 16, 2022 08:37:53 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

PSC की तैयारी कर रही छात्रा से PHD कर रहे छात्र ने शादी का झांसा देकर 11 साल तक किया रेप..

love_rape.jpg

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बार फिर शादी का झांसा देकर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। इस बार PHD कर रहे एक स्टूडेंट के खिलाफ 34 साल की लड़की ने शादी का झांसा देकर रेप करने की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसे धोखा देकर दूसरी लड़की से सगाई कर ली है। पीड़ित युवती PSC की तैयारी कर रही है और उसका कहना है कि 11 साल से उसका प्रेम संबंध चल रहा था।

 

11 साल का रिलेशन तोड़ प्रेमी ने कहीं और की सगाई
कुक्षी के पास के एक गांव की रहने वाली 34 वर्षीय शिवानी (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी युवक का नाम सुरेन्द्र सिंह है जो उसके ही गांव का रहने वाला है और इंदौर में रहकर पीएचडी कर रहा है। शिवानी भी इंदौर में ही रहती है और पीएससी की तैयारी कर रही है। एक ही गांव के होने के कारण दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। दोनों एक ही समाज के हैं इसलिए आरोपी सुरेन्द्र ने उससे कहा कि वो उससे शादी करेगा।

 

यह भी पढ़ें

प्रेमी के घर के सामने प्रेमिका का धरना, बार-बार कह रही ‘मेरी शादी करवाओ’




शिवानी ने बताया कि उसके और सुरेन्द्र के बीच करीब 11 साल से अफेयर है। इस दौरान उसने कई बार शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। उसने एक बार अपने परिवार से भी शिवानी को मिलाया था। लेकिन बीते दिनों जब शिवानी ने सुरेन्द्र पर शादी के लिए दबाव बनाया तो शादी करने से मुकर गया और अब उसे पता चला है कि सुरेन्द्र ने किसी और लड़की से सगाई कर ली है। पीड़िता ने ये भी बताया कि कई बार सुरेन्द्र उसे अपने साथ ब्वॉयज हॉस्टल में भी ले गया और वहां भी उसके साथ संबंध बनाए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो