2017 में फेसबुक पर दोस्ती, 2018 में रहने लगे साथ, ऐसे करता रहा बलात्कार

दोस्ती के बाद दोनों लिव इन में साथ रहने लगे 3 साल तक...

इंदौर. फेसबुक ( Facebook ) पर प्रोफाइल पिक्चर देखकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, दोस्ती कर साथ रहने का वादा किया। कई सपने दिखाए और लिवइन ( live-in ) में रहने लगे। प्यार जब इस कदर परवान चढ़ने लगा तो मंदिर में जा कर शादी भी कर ली, लेकिन ये बंधन सिर्फ धोखा था। मामला उस समय सामने आया जब लड़की रेखा (परिवर्तित नाम) ने लसूडिय़ा थाने में बलात्कार करने की एफआईआर दर्ज करवाई।

लड़की ने बताया कि 2017 में फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था, उसने एक्सेप्ट कर लिया था। दोनों शुरुआत में मैसेंजर पर बात करते थे। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया। फोन और वॉट्सऐप पर बात करने लगे। शादी करने के लिए लिव इन में साथ रहने लगी।

 

facebook_sexx.png

पुलिस के मुताबिक फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों लिव इन में साथ रहने लगे। इस दौरान उसके साथ जबरन बलात्कार किया गया। युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक गायब हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। टीआइ लसूडिय़ा संतोष दूधी ने बताया, क्षेत्र में रहने वाली युवती ने राहुल उर्फ रामवीर यादव (24) निवासी मुरैना के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया था।

वर्ष 2017 में फेसबुक पर दोनों की दोस्ती हुई। इसके बाद वे कुछ समय तक लिव इन में रहे। शादी का झांसा देकर वह युवती से बलात्कार करता रहा। उसने मंदिर में युवती से शादी भी की। जब युवती परिवार को बताने के लिए दबाव बनाने लगी तो राहुल उसे छोडकऱ मुरैना भाग गया।

 

युवती जब मुरैना पहुंची तो परिवार के लोगों ने भी उसकी बात नहीं सुनी। युवती को धमकाया भी गया। मुरैना में युवती ने बलात्कार का केस दर्ज कराया था। मामले को लसूडिय़ा थाने भेजा गया। घटना के बाद से वह फरार चल रहा था। पता चला वह इंदौर आया है तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned