scriptयुवती के बेडरूम की दीवार ठोकते, नाम लेते और करने लगते गंदी बातें | girl's bedroom churns, taking names and doing dirty things | Patrika News

युवती के बेडरूम की दीवार ठोकते, नाम लेते और करने लगते गंदी बातें

locationइंदौरPublished: Apr 08, 2019 11:16:49 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– अब अपने घर में भी सुरक्षित नहीं बेटियां- पलासिया पुलिस ने दर्ज किया दो युवकों पर प्रकरण
 

crime

मुंबई से फरार पांच आरोपियों को पुलिस ने आजमगढ़ से गिरफ्तार किया

इंदौर। सड़कों पर, बाजारों में और खुले इलाकों में अब तक युवतियों, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता के कई मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन समय उस दौर में जा पहुंचा जब महिलाएं अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला शहर के पलासिया थाना क्षेत्र का सामने आया है जहां एक युवती को अपने पड़ोस में रहने वाले दो युवक परेशान करते थे। दोनों के बेडरूम की दीवार कॉमन होने की वजह से वे दीवार ठोकते और फिर युवती का नाम लेकर अश्लील बातें करते। युवती जब बेहद परेशान हो गई तो पुलिस के पास जा पहुंची।
पुलिस के पास पहुंची मनोरमागंज की एक युवती ने बताया कि वह फ्लैट में रहती है। उसके फ्लैट से सट फ्लैट में अखिलेश जाटव और अभिषेक शर्मा रहते हैं। दोनों के बेडरूम की दीवार कॉमन है। इसके चलते वह जब बेडरूम में जाती है तो उसकी दीवार ठोकते हैंऔर उसका नाम लेकर गंदी-गंदी बातें शुरू कर देते हैं। युवती ने पुलिस को बताया कि वह युवकों को पहले समझाईश भी दे चुकी है, लेकिन उनकी हरकतें लगातार बढ़ती जा रही थीं। युवती ने जब समझाईश दी तो युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने उसका एकान्त भंग करना शुरू कर दिया, जिससे उसे मानसिक प्रताडऩा होने लगी। इसके बाद उसने पुलिस के पास आना ही उचित समझा। पलासिया पुलिस ने भी मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए युवकों पर एफआईआर दर्ज कर मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

तीन बच्चियों का अपहरण
लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के रविदास नगर से एक बच्ची को अगवा कर लिया। पुलिस के अनुसार दरयाव बाई ने बताया कि उनकी बच्ची कल घर पर ही थी। कुछ देर बाद उनका ध्यान गया तो बच्ची गायब थी। आसपास तलाश किया, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल पाया था। इसी के चलते पुलिस में शिकायत की। उन्हें शका है कि बदमाश उसे अपने साथ ले गया है। ऐसा ही एक अन्य मामला राऊ का है, यहां पर रहने वाली पायल को भी बदमाश अपने साथ ले गया। वहीं शिप्रा में रहने वाली भागवंती का भी अपहण हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो