scriptपटवारी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती ने शादी से दो महीने पहले कर ली आत्महत्या | girl suicide case for patwari exam indore | Patrika News

पटवारी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती ने शादी से दो महीने पहले कर ली आत्महत्या

locationइंदौरPublished: Feb 15, 2018 04:57:18 pm

Submitted by:

nidhi awasthi

ऋषि पैलेस कॉलोनी में युवती ने लगाई फांसी

suicide case

suicide

इंदौर. ऋषि पैलेस कॉलोनी में रहने वाली एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि दो महीने बाद ही शादी होने वाली थी। पुलिस के अनुसार लक्ष्मी पिता रतनलाल (२४) के शव को पीएम के जिला अस्पताल भेजा गया। उनके माता-पिता खलघाट में मामा के घर गए थे। घर में भाई अजय ही था। अजय ने बताया कि आज सुबह वह बहन को चाय पीने के लिए उठाने गया था। वह कमरे में गया तो लक्ष्मी फंदे पर झूल रही थी। उसे उतारा, लेकिन तब तक देर हो गई थी। उसे बचाया नहीं जा सका।
suicide case
भाई अजय के मुताबिक लक्ष्मी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसकी शादी भी तय हो गई थी। उसका होने वाला पति सेना में है। २० अप्रैल को शादी होने वाली थी, लेकिन अचानक उसने यह कदम उठा लिया। उसके पास से सुसाइड नोट भी मिलने की बात सामने आई है। पुलिस ने कमरा सील कर दिया है। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
suicide case
द्वारिकापुरी क्षेत्र में 24 साल की एक लडक़ी ने फांसी लगाकर जान दे दी। लडक़ी पटवारी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। गुरुवार सुबह जब भाई उसे उठाने गया तो वह फंदे पर लटक रही थी। भाई ने पुलिस और माता-पिता को इसकी सूचना दी। लडक़ी की अप्रैल महीने में शादी होने वाली थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
suicide case
पुलिस के अनुसार मृतका द्वारकापुरी क्षेत्र में रहने वाली लक्ष्मी पिता रतनलाल है। भाई अजय ने बताया माता-पिता रिश्तेदार के बेटे का एक्सीडेंट हो गया तो उसे देखने खलघाट गए हुए हैं। बुधवार रात को मैंने और दीदी ने साथ में खाना खाया था। अजय ने बताया कि बहन की सगाई हो चुकी थी और 20 अप्रैल को शादी होने वाली थी। बहन पटवारी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। दीदी ने यह कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं। मृतिका के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो