फर्श पर पड़ी थी प्रेमिका, फंदे पर लटका प्रेमी, जानें क्या है मामला

फर्श पर पड़ी थी प्रेमिका, फंदे पर लटका प्रेमी, जानें क्या है मामला

Reena Sharma | Publish: Jun, 20 2019 02:28:34 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एरोड्रम थाना क्षेत्र के नगीन नगर में कमरे में युवक ने फांसी लगा ली

इंदौर. एरोड्रम थाना क्षेत्र के नगीन नगर में कमरे में युवक ने फांसी लगा ली। वहीं एक युवती गंभीर हालत में मिली। परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए, लेकिन तब तक देरी हो चुकी थी। पुलिस को संदेह है, मामला प्रेम प्रसंग का है।

टीआई अशोक पाटीदार ने बताया, तरुण (30) पिता सपनकुमार चौधरी निवासी बंगाली चौराहा ने फांसी लगा ली। उसी कमरे में वर्षा (20) पति मंगलसिंह राजपूत निवासी नगीन नगर घायल मिली। दोनों को परिजन चोइथराम हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित किया। जांच में पता चला है, जिस कमरे में युवक ने फांसी लगाई, उसमें वर्षा पति के साथ रहती थी। देवास नाका में ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करने वाला पति शाम से उसे फोन कर रहा था। फोन नहीं उठाया तो नगीन नगर निवासी सास को फोन किया। वर्षा का भाई उसके रूम पर पहुंचा तो युवक को फांसी पर देख घबरा गया। बताया जा रहा है, मां ने लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा। परिजन का कहना है, युवक फंदे से लटका था, बेटी फर्श पर बेहोश पड़ी थी। डॉक्टर ने युवती की मौत फांसी से होने की आशंका जताई।

टीआई का कहना है, घटना स्थल की एफएसएल अधिकारी से जांच करवाई है। युवक ने फांसी लगाई है। कमरे में बिस्तर पर एक मोबाइल व खाली बैग मिला है। युवक के जेब से आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। उससे उसकी पहचान हुई। उसके परिजन से संपर्क कर रहे हैं। युवक का शव पीएम के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा है। वहीं युवती के पीएम के बाद ही मौत की वजह पता चलेगी। मल्हारगंज सीएसपी व टीआई ने प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी की आशंका जाहिर की है। बताया गया है, युवती एक रेडिमेड गारमेंट स्टोर में नौकरी करती थी। स्वास्थ्य खराब की वजह से बुधवार को नौकरी पर नहीं गई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned