script

युवती ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी चांटा मारकर भागा

locationइंदौरPublished: Jun 08, 2019 09:26:45 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का मामला, गिरने से घायल युवती ने परिजन को घटना की जानकारी दी, पुलिस ने आरोपी को घर पहुंच किया गिरफ्तार

थाना क्षेत्र में एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। सरेराह उसने छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी उसे घायल कर भाग गया। चोटिल युवती ने घटना की जानकारी घर पहुंच परिजन को दी। इसके बाद परिवार मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने आरोपी को उसके घर पहुंच गिरफ्तार किया है।
एसआई अनिल गौतम के मुताबिक १९ वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपी नयन के खिलाफ शुक्रवार को छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। घटना के बारे में पीडि़ता ने बताया, कई दिनों से आरोपी उसे बाइक चलाते हुए कमेंट करता है। उसकी इस हरकत पर पीडि़ता उसे शिकायत करने की बात कह चुकी है। घटना दिनांक को जब वह घर से जंजीरवाला चौराहे के लिए निकली तो आरोपी फिर उसका बाइक से पीछा करने लगा। सरेराह आरोपी ने बाइक से उनका रास्ता रोका। फिर हाथ पकडक़र कहने लगा बाइक पर बैठ जा मैं तुझे घुमाकर लाता हुं। पीडि़ता ने आरोपी की इस हरकत का कड़ा विरोध करते हुए हाथ छटकाया। इस दौरान आरोपी के धक्के से वह सडक़ पर गिरकर घायल हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी ने विवाद करते हुए उन्हें चांटा मारा। चेहरे, हाथ व पैर में चोट लगने के बाद युवती अपने घर पहुंची। उन्होंने परिजन को घटना की जानकारी दी। गुस्साए परिजन ने थाने पहुंच आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। टीम आरोपी के घर पहुंची तो वह नहीं मिला। उसके परिजन ने उसे फोन लगाकर बुलाया। वह जैसे ही घर पहुंचा टीम ने उसे पकड़ लिया। आरोपी को मामले में कोर्ट में पेश किया है जहां से उसे जेल भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो