#GIS_2016 : अंबानी के इंदौर दफ्तर पर कांग्रेस का प्रदर्शन, चलाया 'ढोल की पोल' आंदोलन

#GIS_2016 : अंबानी के इंदौर दफ्तर पर कांग्रेस का प्रदर्शन, चलाया 'ढोल की पोल' आंदोलन

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के बैनर तले कांग्रेसियों ने शनिवार को प्रदेश को निवेश के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए उद्योगपति अनिल अंबानी के इंदौर में बीसीएम हाइट्स स्थित कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया।


इंदौर. मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के बैनर तले कांग्रेसियों ने शनिवार को प्रदेश को निवेश के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए उद्योगपति अनिल अंबानी के इंदौर में बीसीएम हाइट्स स्थित कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया।

कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रदेश में निरंतर ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के नाम पर हो रहे फर्जीवाड़े के खिलाफ राजव्यापी ढोल की पोल आंदोलन करने का निर्णय लिया है। इसकी शुरुआत इंदौर से 22 अक्टूबर को की गई। यादव ने कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर समिट की आड़ में भाजपा सरकार के साथ मिलकर बड़े उद्योगपति व पूंजीपति हमारे सूबे को लूट रहे है। इस लूटपाट और फर्जीवाड़े की पोल खोलने के लिए ढोल की पोल कार्यक्रम शुरू किए।




इस पूंजीपति ने प्रदेश को सबसे ज्यादा लूटा व धोखा दिया। उसके यहां पर सबसे पहले ढोल बजाकर प्रदर्शन किया गया। प्रदेश में अनिल अंबानी से लेकर मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, साईरस मिस्त्री, शशि रुईया, जयप्रकाश गौर आदि ने निवेश को लेकर बड़ी-बड़ी झूठी घोषणाएं की थी। इन सभी के खिलाफ क्रमवार ढोल की पोल कार्यक्रम शुरू किया गया। 
इसी कड़ी में इंदौर में शनिवार को प्रदेश को निवेश के नाम पर निरंतर धोखा देने वाले उद्योगपति अनिल अंबानी के इंदौर स्थित कार्यालय पर सर्वप्रथम कांग्रेसजनो द्वारा जंगी प्रदर्शन ढोल की पोल किया गया।


anil ambani

 इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद टंडन व प्रदेश प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के राज्यव्यापी हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत प्रदेश की इन्वेस्टर समिट में शामिल होकर प्रदेश्वासियो को गुमराह करने के लिए शिवराज सरकार के साथ मिलकर झूठी घोषणा की जा रही है। अंबानी के झूठ को उजागर करती तख्तियां लेकर ढोल बजा कर उनको उनकी प्रदेश में निवेश को लेकर की गई झूठी घोषणाए ढोल बजाकर याद दिलाई। विरोध प्रदर्शन में वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा, तुलसी सिलावट, जीतू पटवारी, पं. कृपाशंकर शुक्ला, सत्यनारायण पटेल, अश्विन जोशी, प्रमोद टंडन, देवेंद्र सिंह यादव, मोहन सेंगर, दीपू यादव, अनिल यादव, शशि यादव, मनीषा शिरढोड़कर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

congress movement in global investor summit 2016

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned