STING: जूस पार्लरों में PRIVACY का खेल, केबिन में थे कई कपल्स

STING: जूस पार्लरों में PRIVACY का खेल, केबिन में थे कई कपल्स
JUICE CENTRE

शहर के ह्रदयस्थल राजबाड़ा पर कुछ जूस सेंटर्स पर युवक-युवतियों को एकांत उपलब्ध करवाया जा रहा है। यह एकांत उनकी जेब जरूर ढीली करता है, लेकिन दुकानदार पूरी प्राइवेसी  देते हैं।

इंदौर. शहर के ह्रदयस्थल राजबाड़ा पर कुछ जूस सेंटर्स पर युवक-युवतियों को एकांत उपलब्ध करवाया जा रहा है। यह एकांत उनकी जेब जरूर ढीली करता है, लेकिन दुकानदार पूरी प्राइवेसी  देते हैं। इन दुकानों पर तीन गुना दाम पर जूस बिकता है और जोड़ों के लिए खास व्यवस्था की गई है।

वीर सावरकर मार्केट के बाहर स्थित जूस सेंटर्स पर आने वाले युवक-युवतियों के बैठने के लिए अलग से व्यवस्था की गई है। बाहर से देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि आखिर यहां अंदर चल क्या रहा है? कुछ लोगों ने तलघर में लड़के-लड़कियों के बैठने के लिए व्यवस्था की है। इसका खुलासा एक्सपोज के स्टिंग में हुआ।

बुधवार दोपहर एक्सपोज रिपोर्टर जब वीर सावरकर मार्केट स्थित व्यंकटेश जूस सेंटर पर पहुंचे तो यहां मिल रही प्राइवेसी सामने आई। यहां प्रेमी जोड़ों के बैठने के लिए अलग और अन्य लोगों के बैठने की अलग व्यवस्था की गई है। तलघर में प्रेमी युगलों के लिए जगह है,  जहां तीन कैबिन बनाए गए हैं। प्रेमी युगलों के बिना पूछे ही उन्हें नीचे जाने का इशारा कर दिया जाता है। कुछ लोग स्वयं नीचे जा रही सीढिय़ों को देखकर प्राइवेसी के बारे में पूछते हैं, जिससे जूस सेंटर संचालक की मोटी कमाई भी हो जाती है।




रिपोर्टर्स जब यहां पहुंचे और तलघर की ओर जा रही सीढिय़ों के बारे में पूछा कि क्या यहां बैठने की कुछ अलग व्यवस्था है? तो संचालक बोला- हां। इस पर रिपोर्टर्स सीधे तलघर में चले गए। यहां कुछ देर बैठने के बाद सेंटर का एक कर्मचारी मीनू कार्ड लेकर आया। कार्ड में सभी जूस के रेट तीन गुना थे। मौसंबी जूस 60 रुपए का लिखा था। इसी तरह हर फूड आइटम और अन्य सभी तरह के जूस व आइस्क्रीम के दाम तीन गुना लिखे थे। कुछ देर बाद जब ऑर्डर लेने के लिए कर्मचारी आया तो रिपोर्टर्स ने रेट्स के बारे में पूछा। वह बोला- यहां आने वाले लड़के-लड़कियां रेट नहीं देखते, उन्हें तो प्राइवेसी चाहिए होती है। यदि आपको रेट ज्यादा लग रहे हैं तो ऊपर लगाए गए टेबल-कुर्सी पर बैठ जाएं। रिपोर्टर्स वहां बैठ गए तो यहां जूस की कीमत मात्र 20 रुपए ली गई।



JUICE CENTRE

स्थान : वीर सावरकर मार्केट व्यंकटेश जूस सेंटर
दिन : बुधवार, दोपहर 2.30 बजे

सीधी बात-शालिनी श्रोत्रिय, एसडीएम
-शहर के बीचोंबीच चल रहे अश्लीलता परोसने वाले व्यंकटेश जूस सेंटर पर कार्रवाई क्यों नहीं होती?
-कार्रवाई लगातार चलती रहती है, लेकिन दोबारा किसी ने ऐसा कामकाज शुरू किया हो तो फिर से कार्रवाई करेंगे।
-क्या इन्हें अलग से युवक-युवतियों को प्राइवेसी देने की अनुमति होती है?
-नहीं, ऐसी कोई भी प्राइवेसी कैबिन या अलग से टेबल-कुर्सियां लगाकर बैठने की व्यवस्था करना नियमों का
उल्लंघन है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned