scriptहंसते-हंसते बदमाश करता रहा चाकू से वार, युवक हो गया लहूलुहान | goon attack with knife crime case indore | Patrika News

हंसते-हंसते बदमाश करता रहा चाकू से वार, युवक हो गया लहूलुहान

locationइंदौरPublished: May 07, 2018 02:50:54 pm

हंसते-हंसते बदमाश करता रहा चाकू से वार, युवक हो गया लहूलुहान

crime

crime

इंदौर@ न्यूज टुडे
देवास नाका क्षेत्र में कल रात बदमाश ने एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। बताया जाता है कि आरोपी युवक के साथ में गाली-गलौज कर रहा था। वह मजाक ही समझ रहा था, लेकिन बदमाश ने चाकू से दो वार कर दिए।
हंसते हुए दिपेश पर चाकू से वार कर दिया

पुलिस के अनुसार दिपेश पिता जगदीश (22) निवासी नट-बोल्ट चौराहा कल रात को घायल हालत में मिला था। उसे इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। घायल दिपेश ने बताया कि उसके घर के पास ही में रहने वाला युवक उसके साथ अक्सर गाली-गलौज किया करता है, जिसे वह मजाक ही समझता था। कल रात आरोपी ने चाकू निकाल लिया और हंसते हुए दिपेश पर चाकू से वार कर दिया। पहली बार तो उसे समझ ही नहीं आया कि सही में उसे चाकू लग जाएगा, लेकिन जब एक वार लग गया तो वह बचने की कोशिश करने लगा, लेकिन बदमाश चाकू से हमला करता रहा। इस पर वह जान बचाकर वहां से भाग और थाने पहुंचा। युवक के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।
पत्थर मारकर भागा बदमाश
लसूडिय़ा थाना क्षेत्र में कल रात देवास नाका पर एक युवक को बदमाश ने पत्थर मारकर घायल कर दिया। अनिल पिता मंगलसिंह निवासी देवास नाका को घायल हालत में अस्पताल लाया गया था। उसने बताया कि कल रात को घर जा रहा था, तभी रास्ते में बदमाश ने ठीक से गाड़ी चलाने की बात कहते हुए विवाद शुरू कर दिया। उसने समझाने की कोशिश की कि जिस रास्ते की वह बात कर रहा है, वह तो उस पर ओर से आ ही नहीं रहा है। वहां से जैसे ही वह आगे बड़ा तो बदमाश ने उस पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। उसके सिर में गंभीर चोट आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो