scriptसरकार बदल गई, नहीं मिले सभाओं में लगी बसों के 3 करोड़ रुपए | Government has changed, operater didn't got 3 crore rupees for buses | Patrika News

सरकार बदल गई, नहीं मिले सभाओं में लगी बसों के 3 करोड़ रुपए

locationइंदौरPublished: Dec 17, 2018 04:21:49 pm

सरकार बदल गई, नहीं मिले सभाओं में लगी बसों के 3 करोड़ रुपए

buses

सरकार बदल गई, नहीं मिले सभाओं में लगी बसों के 3 करोड़ रुपए

इंदौर. पुरानी प्रदेश सरकार ने कई आयोजनों के लिए इंदौर के मोटर मालिकों और स्कूल संचालकों से बसें अधिग्रहण की, लेकिन जब पैसा मांगने गए तो उन्हें आश्वासन देकर लौटा दिया। दो वर्षों से अपने पैसों के लिए बस संचालक कलेक्टर और आरटीओ कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं। पिछली सरकार ने भी इन संचालकों की नहीं सुनी, अब मोटर मालिकों को नई सरकार से आस है कि उनके हक का पैसा जल्द हाथों में आ जाएगा।
प्राइम रूट बस ऑनर्स एसो. के जिला अध्यक्ष गोविंद शर्मा ने बताया कि 2016 में उज्जैन में हुई प्रधानमंत्री की सभा के लिए 157 यात्री बस और 150 स्कूल बसों का अधिगृहण किया गया, जिसमें 40 लाख रुपए भुगतान किया जाना था। जम्बूरी मैदान भोपाल में हुए एक कार्यक्रम में 270 यात्री बसों और 150 स्कूल बसों का करीब 1 करोड़ 50 लाख रुपए का भुगतान किया जाना है। इसी तरह बड़वानी में हुए आदिवासी सम्मेलन में 50 यात्री बसें और 40 स्कूल बसों के एवज में बस संचालकों को 50 लाख रुपए दिए जाने हैं। नगर निगम द्वारा नगर उदय अभियान व सफाई अभियान सम्मान समारोह के दौरान 600 से अधिक वाहनों का उपयोग किया गया, जिसका 80 लाख का भुगतान बाकी है।
नई सरकार से लगाएंगे गुहार

शर्मा ने बताया कि नई सरकार के मंत्रिमंडल का गठन होने के बाद हम दोबारा अपने हक की लड़ाई शुरू करेंगे और परिवहन मंत्री पर दबाव बनाएंगे। इसके बाद भी पैसा नहीं मिला तो आंदोलन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो