scriptस्मार्ट सिटी रोड चौड़ीकरण में बाधित सरकारी स्कूल तोड़ा | Government school demolish due to widening Smart City Road | Patrika News

स्मार्ट सिटी रोड चौड़ीकरण में बाधित सरकारी स्कूल तोड़ा

locationइंदौरPublished: Aug 17, 2019 11:03:15 am

Submitted by:

Uttam Rathore

सिलावटपुरा तिराहे के आगे पिंजारा बाखल रोड पर होगी कार्रवाई

school

स्मार्ट सिटी रोड चौड़ीकरण में बाधित सरकारी स्कूल तोड़ा

इंदौर. नगर निगम का अमला रोड चौड़ीकरण में बाधित सरकारी स्कूल को तोडऩे के लिए पहुंचा है। सिलावटपुरा दरगाह तिराहे के आगे पिंजारा बाखल के कॉर्नर पर बने स्कूल को गिराने की कार्रवाई की जाएगी। यह भवन जर्जर भी हो गया है।
स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत नगर निगम जयरामपुर से गोराकुंड चौराहे तक रोड चौड़ीकरण का काम कर रही है। इसके लिए कुछ रहवासियों ने जहां निगम द्वारा लगाए गए निशान के हिसाब से अपने बाधक निर्माण भी हटाना शुरू कर दिए हैं, वहीं अन्य बाधक निर्माण तोडऩे की कार्रवाई निगम जन्माष्टमी के बाद करेगा। सिलावटपुरा दरगाह तिराहा के आगे नृसिंह बाजार रोड पर पिंजारा बाखल के कॉर्नर पर बने सरकारी स्कूल को तोडऩे के लिए आज सुबह 10 बजे निगम का रिमूवल अमला पहुंचा। स्कूल रोड चौड़ीकरण में बाधित होने के साथ जर्जर अलग हो रहा है। इसलिए स्कूल को पूरी तरह तोड़ दिया जाएगा। क्षेत्रीय बिल्डिंग इंस्पेक्टर नरेंद्र कुरील और सहायक रिमूवल अधिकारी वीरेंद्र उपाध्याय के निर्देशन में कार्रवाई सुबह 10.30 बजे से शुरू हुई। हालांकि जयरामपुर से गोराकुंड चौराहे तक बाधक निर्माण हटाने को लेकर निगम ने आज पहली कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो