scriptप्रेग्नेंट पत्नी को सरकारी टीचर ने दिया तीन तलाक, चोरी छिपे किया दूसरा निकाह | Government teacher gave triple talaq to pregnant wife | Patrika News

प्रेग्नेंट पत्नी को सरकारी टीचर ने दिया तीन तलाक, चोरी छिपे किया दूसरा निकाह

locationइंदौरPublished: Nov 23, 2021 04:13:11 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पहली पत्नी का एक 6 साल का बेटा है और 9 महीने की प्रेग्नेंट है…तीन तलाक कहकर छोड़ दिया साथ..

triple_talaq.jpg

इंदौर. इंदौर में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है। शहर की सिकंदराबाद कॉलोनी में रहने वाली महिला ने पति के खिलाफ तीन तलाक दिए जाने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला का पति सरकारी टीचर है और ये भी आरोप है कि पति ने पहली पत्नी से छिपाकर दूसरा निकाह कर लिया। शिकायतकर्ता महिला का एक 6 साल का बेटा है और वो 9 महीने की प्रेग्नेंट भी है। महिला और उसके पति के बीच पहले से ही घर खर्च को लेकर प्रकरण चल रहा है।

triple_talaq_2.jpg

प्रेग्नेंट पत्नी को दिया तीन तलाक
सिंकदराबाद कॉलोनी की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि साल 2014 में उसकी शादी एजाज खान निवासी जीवाजीगंज उज्जैन के साथ हुई थी। एजाज सरकारी टीचर है। पीड़िता के मुताबिक शादी के तीन महीने बाद ही पति एजाज ने उससे 5 लाख रुपए दहेज की डिमांड की और घर से निकाल दिया। कुछ दिनों बाद दोनों के बीच समझौता हो गया और पति ने उसे इंदौर में एक कमरा किराए पर लेकर उसमें रखा। एजाज हर शनिवार-रविवार को उज्जैन से इंदौर उसके पास आता था। इसी बीच उसने साल 2019 में उज्जैन में ही चोरी-छिपे दूसरा निकाह कर लिया। दूसरी पत्नी को साथ रखने के बावजूद वो हर हफ्ते उससे मिलने आता। उनका एक 6 साल का बेटा है और वो 9 महीने की प्रेग्नेंट है। 15 अक्टूबर 2021 को भी पति एजाज घर आया और उससे कहा कि घर खर्च को लेकर लगाए गए प्रकरण को वापस ले ले। जब पीड़िता ने प्रकरण वापस लेने से मना किया तो एजाज तीन बार तलाक..तलाक..तलाक कहकर उसे छोड़कर चला गया।

 

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन बुकिंग होते ही घर पहुंच जाती थीं कॉल

 

चोरी छिपे किया दूसरा निकाह
पीड़िता ने बताया कि समझौते का नाटक कर एजाज ने उसे इंदौर में रखा और 6 जनवरी 2019 को परिवार की मर्जी से दूसरा निकाह कर लिया। जब इस बात का पता पीड़िता को लगा तो उसने विरोध किया जिससे दोनों के बीच विवाद हुआ। इस बार जब एजाज कमरे पर आया तो पीड़िता ने उससे दूसरी पत्नी को छोड़ने के लिए कहा जिस पर एजाज ने उसे ही तीन तलाक कहकर छोड़ दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- डिब्बे में बंद रेलवे ट्रैक पर मिला बच्चे का शव

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85rs5r
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो