दादी के गले पर चाकू अड़ाकर पोती के साथ घर में घुसकर की गलत हरकत

दादी के गले पर चाकू अड़ाकर पोती के साथ घर में घुसकर की गलत हरकत
दादी के गले पर चाकू अड़ाकर पोती के साथ घर में घुसकर की गलत हरकत

Reena Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 01:28:40 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का मामला, दादी के गले पर आरोपियों ने चाकू रख जान से मारने की धमकी दी

इंदौर. द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक बार फिर छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। क्षेत्र में रहने वाले आरोपियों ने छात्रा को घर में घुसकर छेड़ा। विरोध में परिवार आया तो उन्हें चाकू दिखाकर धमकाया घटना से घबराई पीडि़त ने परिवार के साथ थाने पहुंच केस दर्ज कराया है।

must read : लिस्टेड गुंडे ने छात्रों से की मारपीट बोले - तू लाला से पंगा लेगा और लोहे का पंजा पहनकर कर दी पिटाई

द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक 12वीं की छात्रा की शिकायत पर मोनू और रुपेश नामक आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को घर मे घुसकर छेड़छाड़, पोक्सो सहित कई धारा में का प्रकरण दर्ज कराया है। घटना के बारे में पीडि़ता ने थाने पहुंच बताया कि आरोपी गरबे के समय से उसे परेशान कर रहे हैं। नवमी वाले दिन आरोपियों ने गरबा कार्यक्रम के दौरान परेशान कर छेड़छाड़ की।

must read : मैग्निफिसंट मप्र से पहले सरकार को झेलना होगा लघु उद्योगपतियों का विरोध, आज होगा प्रदर्शन

इसके बाद गुरुवार रात को उनके घर छेड़छाड़ करने पहुंच गए। घटना देख पीडि़ता ने विरोध किया। बहन के साथ हुई इस घटना को देख भाई ने आरोपियों का विरोध किया तो उसे चाकू दिखाकर धमकाने लगे। बीच-बचाव करने बुजुर्ग दादी पहुची तो आरोपियों ने उनके गले पर चाकू अड़ाकर धमकाया। कहने लगे कि पहले इसके पिता को और फिर भाई को मार देंगे। इसके बाद इसे उठा ले जाएंगे। आक्रोशित परिवार ने जब आरोपियों का विरोध करते हुए शोर मचाया तो दोनों वहां से भाग निकले। केस दर्ज करने के बाद से ही पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned