scriptकिराना व्यवसायी ने की धोखाधड़ी | Grocery businessman's fraud | Patrika News

किराना व्यवसायी ने की धोखाधड़ी

locationइंदौरPublished: Jul 17, 2019 04:58:14 pm

किराना व्यापारी ने कंपनी से सामान खरीदा और फिर रुपए नहीं दिए।

indore

किराना व्यवसायी ने की धोखाधड़ी

इंदौर.तुकोगंज पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि किराना व्यापारी ने कंपनी से सामान खरीदा और फिर रुपए नहीं दिए।
पुलिस के अनुसार समीर दत्ता पिता कमल कुमार निवासी महालक्ष्मी नगर की शिकायत पर योगेश पिता महेश आसवानी निवासी पलसीकर कॉलोनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह कंपनी हेड एचआर के पद पर है। उनके यहां से आरोपित ने दो लाख 24 हजार रुपए का सामान खरीदा था। 26 हजार 500 रुपए का नकद भुगतान किया गया, शेष का चेक दिया था जो कि बाउंस हो गया है। आरोपित ने बाकी की राशि उनके खाते में ट्रांसफर करने की बात कही थी। रुपए ट्रांसर्फर किए जाने के मैसेज वॉट्स एप पर भी भेजे थे। इस पर जब कंपनी के खातों की जांच की गई तो पता चला कि आरोपित ने खाते में रुपए ट्रांसफर नहीं किए, बल्कि फर्जी रसीद बनाकर भेज दी। इस पर उससे संपर्क किया गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस पर पुलिस को शिकायत की। अब पुलिस आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
must read : विधायक के भाई ने ऑटो चालक पर चलाई थी गोली, अब कलेक्टर करेंगे रिवाल्वर का लाइसेंस निरस्त

कट्टे सप्लायर गिरोह धराया

इंदौर द्य क्राइम ब्रांच ने कट्टे और पिस्टल बेचने वाले एक गिरोह को धरदबोचा। एएसपी क्राइम अमरेंद्रसिंह ने बताया कि करीब डेढ़ दर्जन अवैध हथियार मिले हैं। आरोपित सिकलीगर से लाकर इंदौर में बेच रहे थे। इनकी निशानदेही पर सिकलीगरों को भी पकड़ा गया है। बदमाशों से स्थानीय खरीदारों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो