सेमलिया चाउ के उस गड्ढे पर पहुंचे गुड्डू, जिसे भरने का तुलसी ने किया था वादा

सांवेर में संग्राम : कांग्रेस ने शुरू की गड्ढें पर राजनीति और घेरा मंत्री तुलसी सिलावट को

By: Uttam Rathore

Published: 03 Jun 2020, 11:05 AM IST

इंदौर. पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू आज सुबह कनाडिय़ा रोड स्थित ग्राम सेमलिया चाउ मुख्य मार्ग के उस गड्ढे पर पहुंचे, जिसे भरने का वादा विधानसभा चुनाव के पहले तुलसी सिलावट ने किया था। गुड्डू के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव सिह सहित अन्य कई नेता मौजूद थे।

पूर्व सांसद गुड्डू आज सुबह जब सेमलिया चाउ में दौरा करने पहुंचे तो नागरिकों ने गांव में बदहाली और सिलावट के झूठ की कहानी सुनाई। गांव वालों ने विधानसभा चुनाव के पहले सिलावट के द्वारा इस गड्ढे पर खिंचवाया गया फोटो भी दिखाया। गुड्डू ने कहा कि 2018 में हुए विधानसभा चुनाव के पहले 2017 में इस गांव में सिलावट पहुंचे थे। उन्होंने इस गड्ढे को सांवेर की बदहाली का प्रतीक बताते हुए उसके साथ अपना फोटो खिंचवाया था। इसके बाद विधानसभा के चुनाव हो गए, लेकिन इस गड्ढे से अब तक मुक्ति नहीं मिली।

सेमलिया चाउ के उस गड्ढे पर पहुंचे गुड्डू, जिसे भरने का तुलसी ने किया था वादा

उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद से लेकर अब तक सिलावट हमेशा पॉवर में रहे हैं। उन्होंने अपने पॉवर को बढ़ाने के लिए कभी स्वामीभक्ति की तो कभी सौदा किया, लेकिन सांवेर को कुछ नहीं दिया। सांवेर की जनता को तो झूठे वादे कर सिलावट ने ठग लिया। अब सांवेर की जनता को इस ठगी का हिसाब बराबर करना है। केवल सिमलिया चाउ में ही ऐसे गड्ढे नहीं हैं, बल्कि हकीकत यह है कि सांवेर की जनता के विश्वास में ही सिलावट ने अपने स्वार्थ के गड्ढे कर दिए।

Show More
Uttam Rathore Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned