Breaking : दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने एक्टिवा पर जा रहे युवक को रोककर गला दबाया और मार दी गोली

  • नाले में कूदकर भागा तो बची जान
  • गंभीर अवस्था में चल रहा इलाज

इंदौर. शहर में शनिवार दोपहर एक सनसनीखेज घटनाक्रम हो गया। परदेशीपुरा क्षेत्र में तीन बदमाशों ने एक युवक को रोककर गला दबाया और गोली मार दी। उसे गंभीर हालत में एमवायएच लेकर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।घायल युवक का कहना कि आरोपी उसकी हत्या के इरादे से ही आए थे। मैं उसने छूटकर यदि नाला कूदकर नहीं भागता तो वे मुझे मार देते। बताया जा रहा कि सभी का आपराधिक रिकॉर्ड है। पुलिस ने उनसे कुछ दिन बाउंड ओवर भी भरवाया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल युवक का नाम ललित मीणा है। आरोपी उसके दोस्त बताए जा रहे हैं। ललित परदेशीपुरा स्थित एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। दोपहर में ड्यूटी होने से वह एक्टिवा से जा रहा था। कुलकर्णी भट्टा स्थित नाले के पास पहले से बैठे तीन बाइक सवारों ने उसे गोली मार दी, जो उसके पेट और हाथ पर लगी। युवक ने फौरन भाई को फोन लगाया। इसके बाद भाई ऑटो से मौके पर पहुंचा और उसे अस्पताल लेकर पहुंचा।

खून से लथपथ पड़ा था भाई

घायल के भाई सत्यनारायण का कहना है कि दोपहर में ललित ने मुझसे गाड़ी की चाबी ली और पेट्रोल पंप पर जाने के लिए निकला। 10 मिनट बाद ही उसका फोन आया कि उसे विनय, श्रवण और संदीप ने गोली मार दी है। मौके पर वह खून से लथपथ पड़ा था। उसे लेकर अस्पताल लेकर पहुंचा। ललित का कहना है कि वे बाइक पर सवार होकर आए और मुझे रोका। इसके बाद श्रवण ने मुझे पकड़ लिया और संदीप और विनय ने गोली मार दी। मेरे जमीन पर गिरते ही वे भाग निकले।

दोहरे मर्डर केस में आरोप

ललित ने बताया कि विनय दोहरे मर्डर केस में आरोपी है, जबकि संदीप शराब बेचने का काम करता है। हमला पिंटू और जीतू ने करवाया है। परिजनों का कहना है कि जीतू ने कुछ समय पहले भी उस पर चाकू से हमला करवाया था।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned