गनमैन की लोडेड बंदूक सही जगह पर रखने जा रही थी बेटी, तभी दब गया ट्रिगर

गलती से दब गया ट्रिगर....

By: Ashtha Awasthi

Updated: 25 Aug 2020, 01:44 PM IST

इंदौर। शहर में बैंक के गनमैन की लोडेड बंदूक गलती से चलने के कारण 12वीं में पढ़ने वाली उनकी 17 साल की बेटी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गलती से ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। इसमें गोली पेट को भेदते हुए निकल गई। घटना नंदबाग, सतगुरु स्कूल के पास सोमवार शाम 6.30 बजे की है।

पिता सूर्यभान सिंह गुर्जर एचडीएफसी बैंक में गनमैन हैं। उनके मुताबिक बारिश बहुत ज्यादा होने के कारण जल्दबाजी में लोडेड बंदूक (12बोर) को बिना अनलोड किए कवर पहना दिया और 5.30 बजे घर आ गए। जिसके बाद उन्होंने अपनी बंदूक को दरवाजे के पास कोने में रख दिया।

photo6208273135451613917.jpg

इसके बाद वे किसी काम से बाहर चले गए। इसी दौरान पिता की बंदूक सही जगह पर रखने के लिए बेटी आरती ओझा ने उठाया तो उससे ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। बंदूक की नाल उसके पेट की तरफ थी, जिससे गोली पेट को भेदते हुए आर-पार हो गई। जिसके बाद आरती लहूलुहान हालत में पलंग पर गिर गई। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी व परिवार के लोग दौड़े। जिसके बाद परिजनों के द्वारा आरती के एमवायएच ले जाया गया लेकिन लेकिन वह दम तोड़ चुकी थी।

इस पूरी घटना के बाद आरती के पिता बदहवास हालत में सिर पकड़कर बैठे रहे। उनका कहना है कि उनकी लापरवाही के कारण ही ये घटना हुई है। बार-बार वे यही कह रहे थे कि हर बार बंदूक अनलोड कर ही रखते थे, लेकिन बारिश के कारण लोडेड बंदूक पर ही कवर पहना दिया था। पता नहीं था, बेटी उठा लेगी और गोली चल जाएगी। सूर्यभान के परिवार में तीन बच्चे हैं।

घटना के बाद पुलिस ने रायफल जब्त कर ली है। घटनास्थल पर सीएसपी निहित उपाध्याय, टीआई राजेंद्र सोनी और एफएसएल टीम भी पहुंची। अफसरों का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला हादसा ही लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned