हवाई फायर करने वाले बदमाश ने फरारी के दौरान दो जगह मचाया उत्पात, फिर चलाई गोली

हवाई फायर करने वाले बदमाश ने फरारी के दौरान दो जगह मचाया उत्पात, फिर चलाई गोली
gunshot

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Mar, 26 2019 05:02:04 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पुलिस को चुनौती दे रहा फरार बदमाश, लसूडि़या में ८ कार के कांच फोड़े

 

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में ऑटो डील व्यापारी के परिजनों को धमकाने व हवाई फायरिंग करने के बाद से फरार बदमाश पुलिस की आंखों में धूल झोंक शहर के कई स्थानों में उत्पात मचा चुका है। पुलिस को चुनौती देते हुए उसने साथियों के साथ लसूडि़या में कई कार के कांच फोड़े। फिर चंदन नगर क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर पहुंच फायरिंग कर दी। मामले में पेट्रोल पंप कर्मी ने उसके खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। मालूम हो फरार बदमाश ने तीन दिन पूर्व जूनीइंदौर में रहने वाले परिवार को साथियों के साथ धमका कर हवाई फायर किए थे। तब से पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई है।

टीआई राहुल शर्मा के मुताबिक फरियादी अरविंद उर्फ सुधीर ३२ पिता अनसुइया प्रसाद शुक्ला निवासी सतना ने आरोपी अंकित शर्मा उर्फ पापा व उसके साथी के खिलाफ हत्या के प्रयास में केस दर्ज कराया है। अरविंद का कहना है की वह क्षेत्र में रहने वाले गोलू उर्फ विशाल अग्निहोत्री के पंप पर पिछले चार माह से काम कर रहा है। उसे १३ हजार तनख्वाह मिलती है। कर्मचारी ने बताया की रात १२.३० पर वह पंप का चक्कर लगाकर बाथरूम चला गया। इस दौरान अंकित अपने साथी के साथ बाइक से वहां पहुंचा। वहां कुछ देर रूका और फिर चंदन नगर चौराहे की ओर चला गया। फिर दोबारा आया तो कट्टा निकालकर दो फायर कर दिए। कर्मचारी ने बताया की आरोपी के हमला करते ही वह छुक गया। उसके पीछे स्थित केबीन के कांच पर गोलियां पड़ी। कांच टूटने की आवाज आते ही दोनों वहां से धमकी देकर फरार हो गए। कर्मचारी पंकज, फारूख और कमल के साथ वह बदमाशों के पीछे भी दौड़े। तब तक बदमाश सिरपुर माता मंदिर की तरफ भाग गए। इसके बाद उन्होंने पेट्रोल पंप मालिक व डॉयल १०० पर घटना की सूचना दी। कर्मचारी ने बताया की वह पिछले कुछ समय से आरोपी को जानता है। वह कई बार पंप पर डीजल-पेट्रोल भरवाने आ चुका है। इस वजह से वह उसे हुलिए व नाम से पहचानता है।

आठ कार के कांच फोड़े

खातीवाला टैंक में रहने वाले ऑटो डील व्यापारी हरप्रीत का एबी रोड पर पटेल मोटर के पास खाली प्लाट है। यहां से वह ऑटो डील संचालित करता है। वहां पर आठ पुरानी कार खड़ी थी। रविवार रात ढ़ाई बजे अंकित शर्मा उर्फ पापा और उसके साथी मोहित भाट, कृष्णा कटारे यहां पहुंचे। चौकीदार रमाकांत परिहार से सभी ने किसी गाड़ी की चाबी मांगी। उसने चाबी होने से मना किया तो उसे सभी धमकाने लगे। बाद में सभी कारों के कांच फोड़ दिए। चौकीदार ने हरप्रीत को घटना की जानकारी दी। हरप्रीत ने मामले की शिकायत सोमवार को लसूडि़या पुलिस को की। चौकीदार रमाकांत की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मंगलवार को पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से आरोपियों की जानकारी लेगी।

तीन दिन बाद भी खाली हाथ पुलिस
गौरतलब है की शुक्रवार दोपहर हरप्रीत निवासी गोकुलदीप अपार्टमेंट, खातीवाला टैंक को फरार आरोपी अंकित शर्मा उर्फ पापा व उसके साथी मोहित भाट, कृष्णा कटारे ने धमकाया। आरोपी उनके घर पहुंचे और गेट में तोडफ़ोड़ करते हुए चाकू दिखाने लगे। इसके बाद अंकित ने बिल्डिंग के बाहर दो हवाई फायर कर धमकी दी। घटना से घबराए परिजन थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। घटना के तीन दिन होने आए। जूनी इंदौर पुलिस मामले में फरार आरोपी को अब तक नहीं पकड़ सकी। जबकि फरियादी ने बदमाश अंकित का फोटो भी उन्हें बताया। पुलिस की निष्क्रियता के फलस्वरूप बदमाश ने अब शहर के दो अन्य थाना क्षेत्र में उत्पात मचाया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned