कपड़े में लिपटा लोडेड कट्टा जमींन पर गिरते चला, पेट में गोली लगते गर्भवती ने मांगी परिजन से मदद

कपड़े में लिपटा लोडेड कट्टा जमींन पर गिरते चला, पेट में गोली लगते गर्भवती ने मांगी परिजन से मदद
gunshot

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 10 2019 05:02:03 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

गांधी नगर थाना क्षेत्र का मामला, कपड़े धोने के लिए ले जाते वक्त की घटना, शादी में जा रहे पति को बुलाकर पुलिस ने पकड़ा

गांधी नगर थाना क्षेत्र में गर्भवती महिला के पेट पर देशी कटे से गोली चलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गर्भवती जब घर में धोने के लिए कपड़े रखे स्थान से उठाने लगी। तब अचानक एक कपड़े में लिपटा लोडेड देशी कट्टा जमींन पर गिरते ही चल पड़ा। अचानक पेट में चुभन मचते ही खून निकलने पर महिला घबरा गई। वे दौड़ती हुई घर के पास रहने वाले मामा ससुर से मदद मांगने पहुंची। जिसके बाद परिवार उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शादी समारोह में शामिल होने जा रहे उसके पति को हिरासत में लिया है।

एएसपी मनीष खत्री के मुताबिक रीना (२५) पति हरीश गुर्जर निवासी नया बसेरा के पेट पर देशी कटे से गोली चलने का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार शाम करीब पांच बजे की है। रोज की तरह छह माह की गर्भवती रीना अपने घर में सामान्य कार्य करने लगी। घर में जिस स्थान पर पकड़े रखे थे वे वहां पहुंच उसमें रखे कपड़ों को धोने के लिए निकालने लगी। इस दौरान एक टोवल में लिपटा देशी लोडेड देशी कट्टा जमींन पर गिरते ही चल गया। कटे से निकली गोली सीधे गर्भवती के पेट के नीचले हिस्से में लगी। पेट में चुभन होने व उसमें से खून निकलता देख रीना घबरा गई। घर में किसी के नहीं होने पर वह सीधे घर के समीप रहने वाले मामा ससुर जयराम के घर पहुंची। यहां मामा को बताया की गनशॉट के बाद उसे एेसा लगा मानो पेट पर तेजी से कोई पत्थर चुभा हो। यह सुन वे उसे अरविंदो हॉस्पिटल उपचार कराने पहुंचे। हॉस्पिटल प्रबंधन की सूचना के बाद थाना पुलिस सक्रिय हुई। वहीं टीआई नीता देअरवाल ने बताया की घायल रीना का उपचार जारी है। उनके पेट के नीचले हिस्से में फंसी गोली डॉक्टर ने ऑपरेशन कर निकाली है। सोनोग्राफी में बच्चे के स्वस्थ्य होने की जानकारी डॉक्टर ने दी है। गोली लगने से शरीर से खून बहा था, इसके लिए उन्हें ब्लड चढ़ाया गया है। डॉक्टर ने पैर की बोन में मामूली फैक्चर होने की बात कहीं है। अभी घायल बयान देने की स्थिति में नहीं है। उनके मामा ससुर ने बताया की घायल महिला के माता-पिता सब्जी बेचते है। वे सुबह काम के सिलसिले में घर से बाहर निकल गए थे। उनका पति पेशे से सिटी बस ड्राइवर है।

उपचार में लाखों खर्च के बाद हुई गर्भवती

एएसपी ने बताया की शादी में गए पति हरीश को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। उसने चार साल पूर्व अवैध देशी कट्टा खरीदने की बात कबूली। उक्त कट्टा उसने घर में रखा था जिससे उसकी पत्नी घायल हुई है। घटना के वक्त वह दोस्तों के साथ उन्हेल शादी में जाने की बात बता रहा है। वह हातौद से पंद्रह किलोमीटर आगे निकल गया था, तभी उसे घटना के संबंध में फोन पर सूचना मिली। इसके बाद वह सीधे पत्नी के पास पहुंचा। पता चला है की शादी के बाद से ही उसे संतान नहीं थी। बच्चों को पाने के लिए उसने पत्नी पर लाखों रुपए इलाज के लिए खर्च किए। गर्भवती होने के बाद से ही वह उसका ध्यान रखने लगा। घटना के संबंध मे जितने भी तथ्य सामने आए है उसे देख मामला एक्सीडेंटल लग रहा है। अवैध कट्टा रखने के जुर्म में हरीश के खिलाफ २५ आम्र्स एक्ट व अन्य धारा में केस दर्ज करेंगे। आरोपी से पूछताछ करेंगे की उसने किस उद्देश्य से कट़्टा खरीदा। कौन व्यक्ति है जिसने उसे कट्टा मुहैया करवाया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned