सस्ती कार का लालच दें बुलाया गुडग़ांव, पुजारी के साथ कर दिया ये काम

सस्ती कार का लालच दें बुलाया गुडग़ांव, पुजारी के साथ कर दिया ये काम

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Dec, 02 2018 11:55:28 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

रुपए-मोबाइल छीने

इंदौर. सस्ती कार का झांसा देकर पुजारी को गुडग़ांव बुलाकर हथियार के बल पर रुपए, मोबाइल और एटीएम कार्ड छीन लिया गया। वहां पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की तो पीडि़त ने इंदौर लौटकर डीआइजी से मदद की गुहार लगाई। मंगलनाथ मंदिर के पुजारी विद्या पैलेस निवासी दिनेश शर्मा को १५ दिन पहले राहुल हरियाणी नामक युवक ने फोन किया और कार खरीदने के बारे में पूछा। दिनेश ने बताया, कोई कार नहीं खरीदी। राहुल ने बताया, छह माह पहले ही गुडग़ांव शिफ्ट हुआ है। उसके पास इंदौर पासिंग की वर्ना कार है। यहां चेकिंग में पुलिस इंदौर का नंबर होने पर गाड़ी रोक लेती है, इसलिए कार बेचना चाहता है। कार की कीमत तीन लाख बताते हुए कहा, अभी डेढ़ लाख दे देना, बाकी कुछ दिन बाद।
23 नवंबर को दिनेश गुडग़ांव पहुंचे तो कार सवार दो युवक उन्हें लेने आए। रास्ते में चार और युवक कार में बैठे और हथियार निकाल लिए और दिनेश से डेढ़ लाख रुपए, दो मोबाइल व एटीएम कार्ड छीनकर सूने रास्ते पर उतार दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned