मप्र के सीएम के गांव में है गुरमीत का GIRLS SCHOOL, 144 छात्राओं ने नाम कटवा लिया

Arjun Richhariya

Publish: Sep, 17 2017 06:16:04 PM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
मप्र के सीएम के गांव में है गुरमीत का GIRLS SCHOOL, 144 छात्राओं ने नाम कटवा लिया

सीहोर में गुरमीत के बुधनी में है सीएम शिवराज सिंह चौहान का घर

छात्राएं बोलीं -जब रामरहीम की काली करतूत सामने आ गयी तो भला इस स्कूल में कोई कैसे पढ़ सकता है. मुख्यमंत्री के गृह जिले के बुधनी में है बलात्कारी बाबा का आश्रम 

इंदौर. यहां राम रहीम के आश्रम द्वारा संचालित गल्र्स स्कूल में अब तक 144 छात्राओं ने दाखिला वापस ले लिया है। छात्राओं ने अभिवावकों की सहमति से इस स्कूल से अपने नाम कटवा कर इस बदनाम संस्था से अपना पिंड छुड़वाया है। और छात्राओं ने संस्था प्रबंधकों की नियत के किस्से भी उजागर कर सबको चौंका दिया है।


राम रहीम के बुदनी स्थित इस कथित आश्रम में संचालित शाह सतनाम गल्र्स स्कूल की छात्रा ने
मीडिया को बताया कि अब जब बाबा की काली करतूत सामने आ गयी तो भला इस स्कूल में कोई कैसे पढ़ सकता है। इस छात्रा ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि स्कूल से साइंस फेयर के नाम पर स्कूल के प्रबंधक भोपाल ले गए और वहां एक मॉल में बाबा की फिल्म दिखा कर वापस ले आए और हमसे दबाव बनाकर कहा गया कि घर कुछ नहीं बताना।

 
इस स्कूल में अपनी बच्चियों को पढ़ाने वाली माएं भी गुस्से में हैं। उनका कहना है कि राम रहीम की गंदी करतूतें सुनकर अब तो अपनी बेटियों को पढ़ाना संभव ही नही है। इस स्कूल की छात्राओं द्वारा अपने नाम कटवाए जाने को लेकर जब  बीईओ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक  टीम गठित कर हम मामले की जांच करवा रहे हैं। इधर, बाबा के आश्रम के नाम पर ली गई शासकीय जमीन को लेकर भी विवाद सामने आया है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि यह नवाबी काल की सैरगाह और एक पुरानी टंकी थी, जिस पर बाबा के आश्रम संचालकों ने कब्जा कर लिया।

उल्लेखनीय है कि बाबा गुरमीत राम-रहीम को बलात्कार के मामले में सजा मिली है और अब वह जेल में है। बाबा की कथित बेटी हनीप्रीत की तलाश जारी है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned