script

हेडमास्टर ने कर ली दूसरी शादी, पत्नी से बोला काम में हाथ बंटाने के लिए लाया हूं

locationइंदौरPublished: Jul 18, 2019 12:59:43 pm

पहली वाली ने कलेक्टर से की शिकायत

indore

हेडमास्टर ने कर ली दूसरी शादी, पत्नी से बोला काम में हाथ बंटाने के लिए लाया हूं

इंदौर. शासकीय बालक प्राथमिक शाला के प्राध्यापक ने आगनवाड़ी कार्यकर्ता से शादी कर ली। इसके खिलाफ पहली पत्नी ने मोर्चा खोल दिया। कलेक्टर को शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है। कहना है कि हमारे चार बच्चे हैं। पहले बोले घर के काम में हाथ बंटाने के लिए लाया हूं और बाद में घर से निकाल दिया।
must read : बैटकांड : विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपनी करतूत पर भाजपा से ऐसे मांगी माफी

ये शिकायत सुभद्राबाई पति जगदीश चौहान निवासी उज्जैन ने कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव से की। कहना है कि हमारी शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी और चार बच्चे हैं। मेरे पति शासकीय बालक प्राथमिक शाला मानपुर में हेडमास्टर हैं, जिन्होंने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी होते हुए भी शादी की है। मानपुर में 5 सगुन सिटी में ममता के नाम से नया घर खरीदा।
must read : बैटकांड : विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपनी करतूत पर भाजपा से ऐसे मांगी माफी

पूर्व में हम बस फोड़ा मोहल्ला मानपुर में रहते थे। बाद में वे आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को लेकर आ गए। मैंने विरोध किया था तब कहना था कि तेरे काम में हाथ बंटाने के लिए लेकर आया हूं, ताकि बोझ कम हो जाए। बाद में वह अधिकार जमाने लगी और गाली-गलौच व मारपीट करने लगी। मैंने मानपुर थाने पर शिकायत की, लेकिन प्रकरण दर्ज नहीं हुआ। उससे नाराज होकर मुझे घर से निकाल दिया। दर-दर भटकने व भूखे मरने जैसी हालत हो गई है। सुभद्रा का कहना है कि दोनों ने सरकारी नौकरी में रहते हुए बिना अनुमति के दूसरा विवाह कर लिया है। इस पर प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जाए। इस पर कलेक्टर जाटव ने शिक्षा विभाग के बीडीओ को जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि प्रकरण को समयसीमा में लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो