HEAVY RAIN महाराष्ट्र में बारिश का कहर, सुबह आने वाली ट्रेन शाम को पहुंची इंदौर

HEAVY RAIN महाराष्ट्र में बारिश का कहर, सुबह आने वाली ट्रेन शाम को पहुंची इंदौर

Hussain Ali | Updated: 04 Jul 2019, 12:24:54 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

महाराष्ट्र में बारिश ने कहर मचा रखा है। तेज बारिश की वजह से इंदौर आने वाली ट्रेनें देरी से पहुंच रही हैं।

इंदौर. महाराष्ट्र में बारिश ( heavy rain ) ने कहर मचा रखा है। तेज बारिश की वजह से इंदौर आने वाली ट्रेनें देरी से पहुंच रही हैं। बुधवार को पुणे-इंदौर एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 19311 साढ़े सात घंटे से अधिक देरी से इंदौर पहुंची। यह सुबह 9.50 बजे की बजाए शाम 5.30 बजे इंदौर पहुंची। ट्रेन लेट होने से यात्री परेशान हो गए। उनको लेने आए परिजन भी चिंतित थे। रतलाम मंडल के प्रवक्ता ने बताया, महाराष्ट्र की तरफ से आने वाली ट्रेनें कम होने से इंदौर पर इसका ज्यादा असर नहीं पड़ा है। अन्य ट्रेनें समय पर पहुंची।

must read : तेज बारिश से रातभर में गिरा 2.5 इंच पानी, MP के लिए भारी बारिश का अलर्ट

मालवा-निमाड़ में भी सक्रिय है मानसून

indore

इधर दूसरी ओर मालवा-निमाड़ में भी मानूसन की सक्रियता बनी हुई है। इंदौर में 36 घंटों में 2.5 इंच बारिश रिकॉर्ड की गई। बुधवार को भी दिनभर बादल छाए रहे और अलग-अलग समय पर हुई हलकी बारिश ने दिन सुहाना बनाए रखा। मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो-तीन दिन यही सिलसिला चलता रहेगा। पश्चिम में राजस्थान पर बने कम दबाव का क्षेत्र, बंगाल की खाड़ी और अरब सागर से मिल रही नमी से अच्छी बारिश की उम्मीद है। अब तक 7 इंच से ज्यादा पानी बरस चुका है।

must read : LADY DON की धमकी : तेरे पति से प्यार करती हूं, ये 10 लाख रुपए ले और दफा हो जा

पांच जगह बिजली की लाइनों पर गिरे पेड़

तेज वर्षा व आंधी से मंगलवार रात पांच स्थानों पर बिजली लाइनों पर पेड़ गिर गए। बिजली कंपनी के अमले ने रात में ही 12 बजे से 3 बजे तक लाइनों के पास से पेड़ हटाकर लाइनें चालू कराई। सिका स्कूल के पास, मिल एरिया, महावीर बाग आदि स्थानों पर पेड़ गिरने की शिकायत मिली। कॉल सेंटर कंट्रोल रूम प्रभारी सुब्रतो राय ने बताया, एक दिन में शहर से 1600 शिकायतें मिलीं, 40त्न का समाधान एक घंटे व शेष का दो से तीन घंटे में कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned