scriptHEAVY RAIN महाराष्ट्र में बारिश का कहर, सुबह आने वाली ट्रेन शाम को पहुंची इंदौर | heavy rain in maharashtra, indore-pune express late by 7 hours | Patrika News

HEAVY RAIN महाराष्ट्र में बारिश का कहर, सुबह आने वाली ट्रेन शाम को पहुंची इंदौर

locationइंदौरPublished: Jul 04, 2019 12:24:53 pm

महाराष्ट्र में बारिश ने कहर मचा रखा है। तेज बारिश की वजह से इंदौर आने वाली ट्रेनें देरी से पहुंच रही हैं।

train

HEAVY RAIN महाराष्ट्र में बारिश का कहर, सुबह आने वाली ट्रेन शाम को पहुंची इंदौर

इंदौर. महाराष्ट्र में बारिश ( heavy rain ) ने कहर मचा रखा है। तेज बारिश की वजह से इंदौर आने वाली ट्रेनें देरी से पहुंच रही हैं। बुधवार को पुणे-इंदौर एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 19311 साढ़े सात घंटे से अधिक देरी से इंदौर पहुंची। यह सुबह 9.50 बजे की बजाए शाम 5.30 बजे इंदौर पहुंची। ट्रेन लेट होने से यात्री परेशान हो गए। उनको लेने आए परिजन भी चिंतित थे। रतलाम मंडल के प्रवक्ता ने बताया, महाराष्ट्र की तरफ से आने वाली ट्रेनें कम होने से इंदौर पर इसका ज्यादा असर नहीं पड़ा है। अन्य ट्रेनें समय पर पहुंची।
must read : तेज बारिश से रातभर में गिरा 2.5 इंच पानी, MP के लिए भारी बारिश का अलर्ट

मालवा-निमाड़ में भी सक्रिय है मानसून

indore
इधर दूसरी ओर मालवा-निमाड़ में भी मानूसन की सक्रियता बनी हुई है। इंदौर में 36 घंटों में 2.5 इंच बारिश रिकॉर्ड की गई। बुधवार को भी दिनभर बादल छाए रहे और अलग-अलग समय पर हुई हलकी बारिश ने दिन सुहाना बनाए रखा। मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो-तीन दिन यही सिलसिला चलता रहेगा। पश्चिम में राजस्थान पर बने कम दबाव का क्षेत्र, बंगाल की खाड़ी और अरब सागर से मिल रही नमी से अच्छी बारिश की उम्मीद है। अब तक 7 इंच से ज्यादा पानी बरस चुका है।
must read : LADY DON की धमकी : तेरे पति से प्यार करती हूं, ये 10 लाख रुपए ले और दफा हो जा

पांच जगह बिजली की लाइनों पर गिरे पेड़

तेज वर्षा व आंधी से मंगलवार रात पांच स्थानों पर बिजली लाइनों पर पेड़ गिर गए। बिजली कंपनी के अमले ने रात में ही 12 बजे से 3 बजे तक लाइनों के पास से पेड़ हटाकर लाइनें चालू कराई। सिका स्कूल के पास, मिल एरिया, महावीर बाग आदि स्थानों पर पेड़ गिरने की शिकायत मिली। कॉल सेंटर कंट्रोल रूम प्रभारी सुब्रतो राय ने बताया, एक दिन में शहर से 1600 शिकायतें मिलीं, 40त्न का समाधान एक घंटे व शेष का दो से तीन घंटे में कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो